Aaradhya Bachchan Performance

आराध्या बच्चन ने दिया माइंड ब्लोइंग परफॉर्मेंस, एक्टिंग देख दंग रह गए लोग :

आए दिन बॉलीवुड की खबरें लोगों के बीच नया रोमांचक माहौल पैदा कर देता है। अक्सर एक्टर एक्ट्रेस की या उनके बच्चों से जुड़ी खबरों में लोगों की काफी दिलचस्पी रहती है। बड़े बड़े सेलेब्रिटी अपने बच्चो के साथ किसी फंक्शन में देखे गए या किस सेलिब्रिटी के बच्चे कितने बड़े हुए । ऐसी खबरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। ऐसी ही एक खबर जो आराध्या बच्चन से जुड़ी हुई है सोशल मीडिया पर आग की तरह फेल रही है।

ऐश्वर्या राय की कॉपी कैट है उनकी बेटी :

ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन की बेटी आराध्या बच्चन एक बेहतरीन एक्ट्रेस बनेंगी इसकी पुष्टि आराध्या के एनुअल डे फंक्शन में हो चुका है। अभी कुछ दिन पहले आराध्या ने अपने स्कूल के एक नाटक में भाग लिया और पूरी परफॉर्मेंस में वो बेहतरीन लग रही थीं। उस पूरे नाटक में उनका बिना बैंग्स वाला हेयरस्टाइल लाखों लोगों को चौंका दिया। इस लुक में वह अपनी मां ऐश्वर्या से भी ज्यादा खूबसूरत दिख रही थीं। लोगों का कहना है कि वह बड़ी होकर ‘मिस वर्ल्ड’ का ताज अपने नाम कर लेंगी। उनकी हेयर स्टाइल ने खासकर लोगों का दिल जीता।

पहली बार दिखा आराध्या का माथा:

आराध्या को हमेशा बैंग्स हेयरस्टाइल में देखा गया है। ये सब जानते हैं कि जब वह छोटी बच्ची थीं तो वह बहुत प्यारी लगती थीं। लेकिन उन्हें हमेशा से ही एक ही लुक में देखा गया था। इस बार उनके स्कूल के नाटक का एक वीडियो वायरल होने के बाद सभी को उनका ये लुक काफी ज्यादा पसंद आ रहा है। वायरल वीडियो में आप देख सकते है कि उन्होंने लंबे काले रंग का लबादा पहना हुआ है। साथ ही वह भारी गहनों में भी नजर आईं। उनका यह हेयरस्टाइल सबका दिल जीत लिया। उनके बाल एक ऊंचे जूड़े में बंधे हुए थे, और उनकी बैंग्स को फूलों के हेयरबैंड के साथ ऊपर खींचा गया था।

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *