snake video

कुर्सी के अंदर छिपकर बैठा था खतरनाक कोबरा, जैसे ही दादा जी ने बैठा हो गया कल्याण

सांप एक ऐसा प्राणी है जिसे देखकर अच्छे अच्छों की बुद्धि काम करना बंद कर देती है। चाहे वह इंसान बड़े से बड़ा दिग्गज ही क्यों ना हो अगर कोबरा किसी व्यक्ति को डस ले तो उस व्यक्ति की तत्काल मृत्यु हो जाती है। कई बार तो यह जंगली जीव जंगलों को छोड़ दी है इसी इलाकों में पहुंच जाते हैं और इंसानों को नुकसान पहुंचा करते हैं, ऐसा ही एक वाक्या आपको इस वीडियो में देखने को मिलेगा जहां पर एक विश्राम केंद्र में रखे कुर्सी के अंदर एक कोबरा का बच्चा कुंडली मार कर बैठा नजर आ रहा है।

विश्राम केंद्र में रखे कुर्सी के अंदर काल बन कर बैठा कोबरा का बच्चा

हाल ही में सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी ज्यादा चर्चा में चल रही है। आप इस वीडियो में देख सकते हैं कि किस तरह से यह सांप का बच्चा कुर्सी के दोनों तरफ बने जगह में घुसकर आराम से कुंडली मारकर बैठा है। उसे विश्राम केंद्र में तब कोहराम मच गया जब वहां पर एक सतर्क व्यक्ति को इसके रंगने का एहसास हुआ तो उसने तुरंत लोगों को इसकी खबर दी और इस खतरनाक कोबरा का वीडियो भी बना लिया इस शख्स के द्वारा सोशल मीडिया पर दिखाए जाने वाला वीडियो वायरल किया गया है।

इस शख्स ने किया वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी आसानी से देखा जा सकता है। साथ ही यह भी कहा कि यदि आपके घर भी कोई इस तरह की कुर्सी है तो उसे जरुर चेक करके ही उसे पर बैठे। यह वीडियो इंस्टाग्राम के @ghantaa अकाउंट से वायरल किया गया है। इसे देख लो सोशल मीडिया पर एकदम आश्चर्यचकित रह जा रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ghantaa (@ghantaa)

देखे और भी  मजेदार वीडियो 

 

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *