dance video

चलती मेट्रो में बबीता चौधरी के गाने पर लड़की ने किया ऐसा डांस, वायरल हुआ वीडियो

पिछले कुछ महीनों में आपने दिल्ली मेट्रो में हो रहे अश्लील हरकतों की विडियोज देखी ही होगी। दिल्ली मेट्रो तो उन दिनों काफी ज्यादा ही लोगों के नजर में आ चुका था। आए दिन कभी कोई कपल रोमांस करते हुए तो कभी लड़की छोटे कपड़ों में दिखाई देती। हालांकि इन सभी घटनाओं को देखते हुए दिल्ली मेट्रो काफी ज्यादा सख्ती में आ गई जिससे कुछ घटनाएं कम हुईं। इन घटनाओं के बाद डीएमआरसी ने गाइडलाइन जारी की थी जिसमे साफ तौर पर लिखा गया है कि इस तरह की अश्लील घटनाएं बर्दास्त की नहीं जाएंगी और पकड़े जाने पर सख्त करवाई होगी। लेकिन इतने सख्ती के बाद भी एक बार फिर से मेट्रो में डांस करने की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

हरे सूट में लड़की ने किया हरियाणवी डांस :

डांस

सोशल मीडिया पर मेट्रो के कई सारे वीडियो वायरल होते रहते हैं। अब एक और वीडियो सामने आया है जिसमें एक लड़की हरा सूट पहनकर हरियाणवी गाने पर गजब का डांस कर रही है। लड़की ने अपने चेहरे को दुपट्टे से ढक कर रखा हुआ है। वो बबीता चौधरी के गाने ” दिल धड़के करेजे में” पर डांस कर रही है। आप वीडियो में देख सकते हैं की लड़की के आस पास काफी लोग मेट्रो में नजर आ रहे है जो इस लड़की के डांस का भरपूर आनंद उठा रहे हैं। कुछ वही बैठे लोग असहज महसूस भी करते है।

हरियाणवी गाने पर डांस का वीडियो हुआ वायरल :

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर लोग तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने तो लिखा, “ये तो कोई एक्ट्रेस लग रही।” इस वीडियो के वायरल होते ही ये इंटरनेट के अलग अलग प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को काफी ज्यादा पसंद भी किया जा रहा है। काफी यूजर्स एक दूसरे को शेयर भी कर रहे हैं।

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *