Auri did such a thing with Janhvi Kapoor

जान्हवी कपूर के साथ ऑरी ने कर दी ऐसी हरकत ब्वॉयफ्रेंड हुए नाराज

जान्हवी कपूर एक बॉलीवुड की एक जानी मानी अभिनेत्री हैं जो दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की बड़ी बेटी हैं। अपनी मां की तरह ये भी काफी खूबसूरत हैं और बेहद कम समय में ही बॉलीवुड में इन्होंने अपने कदम जमा लिए। वैसे फिल्म दुनिया के बाहर की बात करें तो ये सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। अपने अदाकारी और लुक्स के कारण ये लोगों को काफी पसंद आती है । अभी पिछले कुछ समय से इनको ओरहान अवतरमणि के साथ में देखा जा रहा है। जिसके कारण जान्हवी कपूर के बॉयफ्रेंड को उनसे चिढ होने लगी है।

ओरी और जान्हवी का डांस वीडियो हुआ वायरल :

जान्हवी कपूर

सोशल मीडिया पर आज कल इन दोनो का एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे दोनो क्यूट सा डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। दोनो ने क्लासिकल डांस किया है जिससे ये चर्चा का विषय बन चुके हैं। दोनों बॉलीवुड मूवी “बाजीराव मस्तानी” के गाने “पिंगा रे पोरी” पर डांस कर रहे हैं। एक्ट्रेस के डांसिंग स्टेप्स काफी ज्यादा लाजवाब है और ओरी भी मस्ती मजाक करते हुए नजर आ रहे हैं।

लोगों को बेहद पसंद आ रहा वीडियो :

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Orhan Awatramani (@orry1)

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को खुद ओहतरण ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया जिस पर जान्हवी कपूर ने लाइक और कमेंट भी किया है। लेकिन सबसे मजेदार कमेंट बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया ने किया। उन्होंने लिखा कि “खिलौना बना खलनायक।” इसके बाद शिखर काफी ज्यादा चर्चा का विषय बन गए। हालांकि इस कमेंट का मतलब कुछ लोग मजाक में ले रहे हैं तो कुछ लोग कह रहे हैं की शिखर को ओरी से जलन हो रही है ।

और भी जाने 

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *