Janhvi Kapoor

जाह्नवी कपूर ने साड़ी पहन इवेंट में लगाए ठुमके, अदाएं देख फैंस हुए फिदा :

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर की पहली फिल्म ‘धड़क’ का गाना झिंगाट लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है। वो जहां भी जाती हैं, उनसे अक्सर इस गाने के मशहूर डांस मूव्स करने के लिए कहा जाता है। हाल ही में एक इवेंट में ये गाना बजाया गया और उनके फैंस के साथ-साथ फोटोग्राफरों ने उनसे इस गाने पर डांस करने के लिए कहा। जाह्नवी ने खुशी-खुशी इस गाने पर शानदार डांस किया, जिसे देखने के बाद सभी की निगाहें उन्हीं पर टिक गईं। लोगों ने एक्ट्रेस को दोबारा डांस करने के लिए भी रिक्वेस्ट की। हालांकि, जाह्नवी ने मुस्कुरा कर और विनम्रता से फिर से डांस करने के लिए मना कर दिया। ये वीडियो अब इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।

प्रिंटेड सारी में लग रही बेहद खूबसूरत :

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि उन्होंने पीले रंग की फ्लोरल प्रिंट वाली साड़ी पहन रखी है जिसमे वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने अपने लुक को खूबसूरत ड्रॉप इयररिंग्स और चूड़ियों से पूरा किया हैं। उन्होंने अपने बालों को खुला रखा है। वो इस साड़ी में बहुत खूबसूरत लग रही है। इसके बाद आप देखेंगे कि उन्होने स्टेज पर साड़ी पहन बहुत ही प्यारा डांस किया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत पसंद किया जा रहा है।

लेटेस्ट विडियो हुआ वायरल :

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर अपलोड किया गया है जिसमें उन्होंने अपने फॉलोवर्स को एक नया रूप अपना दिखाया है। इस वीडियो को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। इस पर भरी मात्रा में कमेंट्स भी किए जा रहे है।

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *