dance video

पढ़ते पढ़ते लड़कियां करने लगी डांस, देखने वालों के उड़े होश :

आज की यूथ हो या बुजुर्ग सभी इंटरनेट के विभिन्न सोशल मीडिया पर ज्यादा से ज्यादा फॉलवर्स और पॉपुलैरिटी के लिए कही भी कुछ भी करने लगते हैं। कभी कभी तो उनकी हरकतें बर्दास्त के बाहर हो जाती है।अक्सर ऐसे लोगों से बाकी पब्लिक असहज महसूस करने लगती है। कभी अजीबोगरीब डांस तो कभी उलजुलुल हरकतें करके लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचते हैं। जहां ये सब पब्लिक प्लेस पर रील्स और शॉर्ट्स वीडियो बनाने में व्यस्त रहते है तो वही मौजूद कुछ लोगों में से इनके मीम्स बनाकर इनको वायरल कर देते हैं।

ग्रुप स्टडी का बहाना करके किया मजे :

girls group study goes wrong viral video girls adult dance video from  friend house group study -Hindi Filmibeat

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में आप देखेंगे कि दो लड़कियां अजीब तरीके से डांस डांस करती दिखाई दे रही हैं। बॉलीवुड गाने पर दोनो ऐसे ऐसे डांस स्टेप्स कर रही हैं कि देखने वालों के होश ही उड़ रहे हैं। वही मीम पेज ने वीडियो को काफी मजेदार ढंग से वीडियो को एडिट किया है। वीडियो में साफ जाहिर हो रहा है कि दोनो लड़कियां एक दूसरे की दोस्त है और घर में एक साथ डांस वीडियो बना रही है। इस वीडियो में उन दोनो का काफी बोल्ड डांस है जिसकी कुछ लोग निंदा कर रहे हैं।

डांस वीडियो हुआ वायरल :

ग्रुप स्टडी के नाम पर आज बच्चे रील और वीडियो में इस कदर लीन हो चुके हैं की उनका भविष्य अब अंधेरे में नजर आ रहा है। वायरल इस वीडियो में डांस कर रही लड़कियां ज्यादा उम्र की नही है लेकिन उनका डांस कुछ ज्यादा ही अजीब है जिसे देखकर अच्छे अच्छे लोग इन दोनो को पहले पढ़ने की सलाह दे रहे हैं। फिलहाल इस वीडियो को काफी ज्यादा शेयर किया जा रहा है और लाइक्स भी मिले हैं।

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *