Poonam Pandey showed her new avatar

पूनम पांडे ने दिखाया अपना नया अवतार, फैंस की धड़कने हुईं बेकाबू :

पूनम पांडे अपनी अदाओं से हमेशा ही लोगों के होश उड़ाती दिखती हैं। आए दिन सोशल मीडिया पर उनके एक से बढ़कर एक वीडियोज और फोटोज देखने को मिलते रहते हैं। अब फिर से उन्होंने अपना एक ऐसा वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है, जिसमें एक्ट्रेस बेबाकी से अपना लुक दिखा रही है। उन्होंने अपने इस लुक्स की वजह से एक बार फिर लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच ही लिया है। वो एक मॉडल व फ़िल्म अभिनेत्री हैं। सन् 2011 में वो किंगफ़िशर कैलेंडर गर्ल बनी थीं और दो साल बाद इन्होंने नशा फ़िल्म से हिंदी पिक्चरों में अपना डेब्यू किया।

ग्रे कलर के आउटफिट के साथ दिखा लाइट मेकअप :

पूनम पांडे

अभिनेत्री पूनम पांडे सोशल मीडिया पर आए दिन छाई रहती हैं। हमेशा अपने ग्लैमरस लुक्स से अपने फैंस का दिल अपने नाम कर लेती हैं। कुछ दिन पहले उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ फोटोज़ शेयर किया है, जिसमें उनका नया अवतार नजर आ रहा है। उन्होंने ग्रे कलर के आउटफिट और लाइट मेकअप के साथ अपने बाल खुले रखे हैं और एक से बढ़कर एक पोज देते दिखाई दे रही हैं। उनके ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इनका यह रूप देखकर इनके फैंस का दिल जोरों से धड़कने लगा है और वे तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।
इनके फैंस कमेंट बॉक्स में फायर व रेड हार्ट ड्रॉप कर रहे हैं।

एक्ट्रेस के तौर पर नहीं मिली ज्यादा सफलता :

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Poonam Pandey (@poonampandeyreal)

पूनम पांडे आए दिन अपने लुक्स की वजह से सुर्खियों में रहती हैं लेकिन इसके साथ ही कई फिल्मों और टीवी शोज में भी दिख चुकी हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 2013 में एक शॉर्ट फिल्म ‘The Uncanny’ से किया था। इसके तुरंत बाद ही “नशा” फिल्म में इनकी एंट्री हुई। हालांकि काफी फिल्मों और रियलिटी टीवी शोज में दिखाई दी, लेकिन उन्हें एक्ट्रेस के तौर पर खास सफलता नहीं मिल सकी ।

वायरल वीडियो 

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *