Monalisa Hot Video

ब्लैक ब्रालेट में अपने दिलकश अदाओं से दीवाना बना रही मोनालिसा :

भोजपुरी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस मोनालिसा ने अपने अदाकारी का जलवा फिल्म के साथ साथ काफी सारे टीवी शोज में भी बिखेर चुकीं हैं । इन्हे लोगों से भरपूर प्यार मिलता है ।हालांकि, उनके फैंस उन्हें किसी फिल्म या टीवी शोज में तो नहीं लेकिन सोशल मीडिया पर जरूर एक्टिव देखते हैं। आए दिन मोनालिसा का एक अद्भुत अवतार देखने को मिलता है जिससे उनके फैंस की खुशी का कोई मोल नहीं लगा सकता है ।

बेहद खूबसूरत दिख रही हैं मोनालिसा :

 मोनालिसा

मोनालिसा ने अपने इस लुक को ग्लोइंग मेकअप के साथ पूरा किया है।इसके साथ उन्होंने अपने बालों को खुला रखा हुआ है जो चार चांद लगा रहे हैं। उन्होंने इस आउटफिट के साथ कुछ सिंपल एक्सेसरीज भी कैरी किए हैं। उनका यह अवतार काफी साधारण ग्लोइंग मेकअप के साथ हैं लेकिन फिर भी लोगों को दीवाना बना रहा है।सोशल मीडिया के कारण उनके इन नए नए अवतारों को देखने का मौका मिलता है। हमेशा की तरह इस बार भी उन्होंने इस ग्लैमरस लुक को बेहद ही खूबसूरती से कैमरे के सामने फ्लॉन्ट करते हुए स्टनिंग पोज दिए हैं। वैसे आपको बता दें वो इस लुक में बेहद मनमोहक लग रही हैं। हालांकि उनके फैंस उनका ऐसा अवतार देख दंग रह गए हैं।

हर दिन सोशल मीडिया पर जलवे बिखेरती दिखाई रही हैं मोनालिसा :

 

View this post on Instagram

 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

बीते कुछ दिनों से भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा सोशल मीडिया के जरिए लोगों पर लगातार अपने अदाओं का जादू चला रही हैं। वो अक्सर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर पर्सनल लाइफ से लेकर प्रोफेशनल लाइफ की झलक शेयर करती रहती हैं। वहीं, दूसरी तरफ उनके फैंस भी उनके लेटेस्ट वीडियोज और लुक्स के इंतजार में बेताब रहते हैं। इस लुक पर हमेशा की तरह इस बार भी उनके चाहने वालों ने जमकर लाइक्स और कमेंट्स किए हैं जो की सोशल मीडिया के अब हर एक प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है ।

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *