The girl did a tremendous dance

मुंबई की लोकल ट्रेन में लड़की ने किया जबरदस्त डांस, देखकर लोग हुए बेचैन :

देखा जाए तो आज कल अश्लीलता के मामले में मुंबई लोकल ट्रेन दिल्ली मेट्रो को भी फेल कर रही है। दोनों ही जगहों से ऐसे ऐसे वीडियो सामने आते रहते हैं जिनमें अश्लीलता सारी हदें पार करती नजर आती है। कभी कुछ कपल रोमांस करते नजर आते हैं तो कुछ जबरदस्त डांस आते हैं। ऐसे ही आज कल अब मुंबई की एक लोकल लड़की का वीडियो सामने आया है जिसे देखकर लोगों के होश उड़े हुए हैं।

टाइट ड्रेस में किया जबरदस्त डांस :

जबरदस्त डांस

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में एक लड़की अश्लील डांस करती नजर आ रही है। चमकीले टाइट जूड़े का टुकड़ा पहने हुए लड़की कूदती और नाचती हुई दिखाई दे रही है। इसके साथ ही वहां खड़े सभी लोग इस लड़की का डांस देख रहे हैं और शरारती सोच के साथ उनके चेहरे पर मुस्कान दे रहे हैं। कुछ लोग तो आपस में इशारों में मजे लेते नजर आते हैं। वही आस पास मौजूद कुछ लड़की के डांस से परेशान हो जाते हैं। कुछ बुजुर्ग लोग लड़की के डांस की अवहेलना करते नजर आते हैं। वहां बैठे एक अंकल लड़की के डांस के अलावा उस के प्राइवेट पार्ट को देख रहे हैं। लेकिन इन सब से बेखबर लड़की वीडियो बनाने और डांस करने में बिजी है सिर्फ सोशल मीडिया पर कुछ लाइक्स पाने के लिए।

लड़की का डांस वीडियो हुआ वायरल :

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tube indian 💀 (@tube.indian)

लड़की का डांस वीडियो सोशल मीडिया के सभी प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है। कुछ लोगों का कहना है कि ऐसी हरकतों के कारण उन्होंने अपने परिवार के साथ इन गाड़ियों में सफर करना बंद कर दिया है। ऐसे डांस से कुछ लोग असहज महसूस करने लगते हैं। कुछ लोग कमेंट बॉक्स में लड़की को ठीक से पढ़ने को कह रहे है तो कुछ लोग ठीक से बड़े हो जाने के लिए कह रहे हैं। वही कुछ लोग लड़की के को कॉन्फिडेंस की तारीफ कर रहे हैं।

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *