After metro, lift becomes romance place

मेट्रो के बाद लिफ्ट बना रोमांस प्लेस, दरवाजा बंद होते ही अश्लिलता पर उतरे कपल :

पिछले कुछ महीनों में आपने दिल्ली मेट्रो में हो रहे अश्लील हरकतों की विडियोज देखी ही होगी। दिल्ली मेट्रो तो उन दिनों काफी ज्यादा ही लोगों के नजर में आ चुका था। आए दिन कभी कोई कपल रोमांस करते हुए तो कभी लड़की छोटे कपड़ों में दिखाई देती। हालांकि इन सभी घटनाओं को देखते हुए दिल्ली मेट्रो काफी ज्यादा सख्ती में आ गई जिससे कुछ घटनाएं कम हुईं। इन घटनाओं के बाद डीएमआरसी ने गाइडलाइन जारी की थी जिसमे साफ तौर पर लिखा गया है कि इस तरह की अश्लील घटनाएं बर्दास्त की नहीं जाएंगी और पकड़े जाने पर सख्त करवाई होगी।

अब लिफ्ट में शुरू हुआ रोमांस :

लिफ्ट बना रोमांस प्लेस

अब जिस घटना की चर्चा आपसे करने जा रहे हैं वह दिल्ली मेट्रो की घटनाओं को भी पीछे छोड़ दिया है। यह घटना हैदराबाद की है। आज कल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जो हैदराबाद मेट्रो की लिफ्ट का है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं की जैसे ही लिफ्ट में कपल घुसता है एक दूसरे को किस करने लगता है। आगे आप देखेंगे की दरवाजा खुलते ही वो नॉर्मल सिटीजन्स की तरह एक दूसरे का हाथ पकड़ कर लिफ्ट से बाहर निकल जाते है।

कपल्स को मिल रहा सपोर्ट :

सोशल मीडिया पर लिफ्ट की वीडियो वायरल होने के बाद जहां कुछ लोगों ने आपत्ति जताई तो वहीं कुछ लोगों ने कपल को सपोर्ट किया है। सपोर्टर्स का कहना है कि उन्होंने कम से कम ऐसी हरकतें लोगों के सामने तो नहीं की। हालांकि कुछ यूजर्स ने वीडियो शेयर करने पर भी सवाल उठाए हैं। इस वीडियो पर काफी जायदा कमेंट्स आ रहे हैं।

लिफ्ट बना रोमांस प्लेस

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *