rituraj gaykwad

यशस्वी ने ऋतुराज को बीच पिच पर दिया धोखा! आधे रास्ते से वापस लौट करवा दिया RUN-OUT, तो स्टॉइनिस ने जमकर उड़ाया मजाक

5 मैचों की टी20 सीरीज का पहला मैच 23 नवंबर को ऑस्ट्रेलिया और भारत IND vs AUS के बीच विशाखापत्तनम में खेला गया. इस मैच में भारत के कप्तान सूर्यकुमार यादव ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी. ऑस्ट्रेलिया टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 208 रन का विशाल स्कोर बना डाला .भारत को इस बड़े लक्ष्य का पीछा करना था और यशस्वी जयसवाल और रुतुराज गायकवाड़ ने उसके लिए बल्लेबाजी की। लेकिन जयसवाल से गलती हो गई और गायकवाड़ को पहले ही ओवर में रन आउट होना पड़ा. तब कंगारू खिलाड़ी मार्कस स्टोइनिस ने उनके साथ काफी क्रूरता बरती थी. उनका ये रिएक्शन सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

 

ind vs aus
ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज (IND vs AUS) के लिए वर्ल्ड कप 2023 के बाद से ही रेगुलर कप्तान रोहित शर्मा और शुबमन गिल को आराम दिया गया है. दोनों ओपनर की अनुपस्थिति में में यशस्वी जयसवाल और रुतुराज गायकवाड़ ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले मैच में भारत के लिए ओपनिंग की थी. जयसवाल ने उनके पहले ओवर में चौका और छक्का लगाया.यशस्वी जयसवाल ने फाइन लेग पर धीमी शॉर्ट गेंद खेली। उन्होंने आसानी से एक रन लिया और फिर जयसवाल ने दूसरा रन लेने में दिलचस्पी दिखाई. लेकिन उन्हें एहसास हुआ कि दूसरी बार में काफी जोखिम है.

इसलिए जयसवाल ने अपना कॉल वापस ले लिया. लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी क्योंकि गायकवाड़ आधी पिच तक पहुंच चुके थे. वह सुरक्षित रूप से क्रीज पर वापस नहीं जा सके. इसलिए गायकवाड़ को बिना गेंद का सामना किए रन आउट होकर पवेलियन लौटना पड़ा।यशस्वी जयसवाल द्वारा रुतुराज को रन आउट करने पर भारतीय बल्लेबाज काफी गुस्से में थे. जयसवाल को पता था कि ये उनकी गलती है. इसलिए वह बिना कोई प्रतिक्रिया दिए वापस लौट गया। लेकिन कंगारू गेंदबाज मार्कस स्टोइनिस जानबूझकर यशस्वी के सामने खड़े हो गए और जोर-जोर से हंसने लगे. उनका ये रिएक्शन सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *