https://ironyofindia.com/

“ये सिंह है असली किंग”, जीत का छक्का लगाकर रिंकू सिंह ने सोशल मीडिया पर लूटी महफिल, दो शब्द कहिये इनके बारे में

भारत (IND vs AUS) ने गुरुवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज का पहला मैच 2 विकेट से जीत लिया है । यह मैच विशाखापत्तनम के डॉ. वाईएस राजशेखर रेड्डी एसीए-वीडीसीए क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया था। भारत ने टॉस हारकर पहले गेंदबाजी चुनी और ऑस्ट्रेलिया ने 20 ओवर में 209 रन बनाए. भारत ने सूर्यकुमार यादव, इशान किशन और रिंकू सिंह की शानदार पारियों की मदद से लक्ष्य का पीछा किया। भारत की जीत (IND vs AUS) के बाद फैन्स ने रिंकू सिंह की तो तारीफ की, लेकिन सूर्यकुमार यादव की आलोचना की.

https://ironyofindia.com/
https://ironyofindia.com/

ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 3 विकेट पर 208 रन बनाए. स्टीव स्मिथ ने 52 रन और जोस इंगलिस ने 110 रन बनाये. मैथ्यू शॉर्ट, मार्कस स्टोइनिस और टिम डेविड ने क्रमश: 13 रन, 7 रन और 19 रन बनाये. लक्ष्य का पीछा करने उतरे भारत की शुरुआत अच्छी नहीं रही.

 

यशस्वी जयसवाल (21 रन) और रुतुराज गायकवाड़ पावरप्ले में आउट हो गए। हालांकि, उनके जाने के बाद इशान किशन और सूर्यकुमार यादव ने कमान संभाली. इशान किशन ने 58 रन और सूर्यकुमार यादव ने 80 रन बनाये. सूर्यकुमार यादव के आउट होने के बाद रिंकू सिंह ने भारत के लिए मैच खत्म किया. उन्होंने 14 गेंदों में 22 रन बनाये. भारत 209 रन तक पहुंच गया और 2 विकेट से मैच जीत लिया। भारत की जीत (IND vs AUS) के बाद आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में बुरी तरह फ्लॉप रहे सूर्यकुमार यादव को फैन्स ने जमकर ट्रोल किया. वहीं, आखिरी गेंद पर विजयी छक्का लगाने वाले रिंकू सिंह को फैन्स ने खूब सराहा.

 

जाने और भी 

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *