Shreyas Talpade Gets Heart Attack

शूटिंग के बाद हार्ट अटैक से एक्टर श्रेयस तलपड़े की हालत गंभीर :

श्रेयस तलपड़े एक भारतीय अभिनेता, फिल्म निर्देशक और निर्माता हैं जो हिंदी मराठी फिल्में। वह कई समीक्षकों और व्यावसायिक रूप से सफल फिल्मों में दिखाई दिए हैं। उन्हें ओम शांति ओम में शाहरुख खान’ के दोस्त पप्पू मास्टर की भूमिका के लिए जाना जाता है। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री से चौकाने वाली खबर सामने आई है कि बॉलीवुड एक्टर श्रेयस तलपड़े को 47 की उम्र में दिल का दौरा पड़ा है। वो फिलहाल अपनी अगली फिल्म के लिए शूटिंग कर रहे थे। शूटिंग खत्म होने के बाद घर जाते ही अचानक ही उनकी तबीयत बिगड़ गई थी।

एक्शन सीन की शूटिंग कर रहे थे श्रेयस :

एक्टर को अच्छे से ऑब्जर्व करने के बाद डॉक्टर ने बताया कि उन्हें दिल क्या दौरा पड़ा है। उनकी एंजियोप्लास्टी सर्जरी की जा रही है। लोगो का कहना है कि शूटिंग के दौरान श्रेयस एक दम ठीक थे। सभी के साथ अच्छे से पेश आ रहे थे और साथ ही मस्त हसी मजाक भी कर रहे थे। अपनी अगली फिल्म के लिए बीते गुरुवार को उन्होंने एक्शन सीन भी किया था। उसके बाद जब वो घर गए तब उनकी तबियत अचानक खराब होने लगी । जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल एडमिट किया गया।

रास्ते में ही बेहोश हो गए थे श्रेयस :

शूटिंग के बाद घर पहुंचने पर श्रेयस ने अपनी पत्नी को बताया कि वो असहज महसूस कर रहे हैं। तब उनकी पत्नी उन्हें लेकर हॉस्पिटल लेकर गई तभी रास्ते में ही वो बेहोश हो गए थे। वैसे श्रेयस तलपड़े इन दिनों अपनी अगली फिल्म ‘वेलकम टू जंगल’ की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार, दिशा पाटनी, अरशद वारसी, संजय दत्त, जैकलीन फर्नांडिज, सुनील शेट्टी, रवीना टंडन, लारा दत्ता, जॉनी लीवर, परेश रावल, तुषार कपूर और कृष्णा अभिषेक जैसे सितारों सहित बड़ी स्टार कास्ट नजर आने वाली है।

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *