Anjali Arora dance

अंजली अरोरा ने अपने नए वीडियो किया ऐसा कारनामा, वीडियो वायरल

“काचा बादाम” फेम अंजलि अरोड़ा आए दिन सोशल मीडिया पर छाए रहती हैं। बहुत कम उम्र में ही उन्होंने इतनी शोहरत हासिल कर ली की आज के समय में सभी चाहे किसी भी उम्र के हो, उनके दीवाने हो गए हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। आए दिन वो अपनी फोटोज़ और विडियोज सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं जिससे उनके फैंस हमेशा उन्हें पसंद करते हैं। अभी हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट की है जिसमे उन्हें डांस करते हुए देख जा सकता है ।

सपना चौधरी के गाने पर किया लिप्सिंग :

अंजली अरोरा

अंजलि अरोड़ा ने ‘गजबन पानी ने चाली’ पर अपना एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में उनकी कातिलाना अदाओं पर फैंस अपना दिल हार बैठे हैं। इनके इस वीडियो पर लाखों व्यूज मिल चुके हैं। फैंस धड़ाधड़ कमेंट करते हुए उनकी तारीफ कर रहे हैं। इस वीडियो में उन्होंने पारंपरिक परिधान ग्लोइंग मेकअप के साथ पहना हुआ है और काफी साधारण एसेसरीज भी पहनी हुई है ।
उन्होंने सपना चौधरी के मशहूर गाने पर लिप्सिंग किया है जिसे देखकर लोगों का दिल बेकाबू हो रहा है।

लिप्सिंग वीडियो हुई वायरल :

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anjali Arora (@anjimaxuofficially)

अंजलि अरोड़ा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है जिसके बाद ये वायरल हो गया है । इस पर कमेंट कर एक यूजर ने लिखा, “अंजली जी आपकी ड्रेस बहुत ही खूबसूरत है।” तो वही दूसरे यूजर ने कहा, “हर दफा वीडियो देखने पर आप अलग नजर आती हो” तो तीसरे ने लिखा, “कमाल की एक्टिंग है आपकी।”

वायरल वीडियो 

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *