ROHIT

आईपीएल 2025 : रोहित शर्मा को खरीदने के लिए 50 करोड़ तक बोली लगाएगी RCB ये है बड़ी वजह

आईपीएल 2025: अगले साल होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग 2025 के बारे में क्रिकेट फैन्स में अभी से ही चर्चाएँ शुरू हो चुकी हैं। इस चर्चा का मुख्य विषय इस बार का मेगा नीलामी है, जहाँ कई बड़े खिलाड़ी को टीम से बदला जा सकता हैं। इस बार तो ऐसी भी आशंका जताई जा रही है रोहित शर्मा भी मेगा नीलामी में शामिल हो सकते है और इसके बाद वह निश्चित रूप से रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम में शामिल हो सकते है जो अपनी पहली ट्रॉफी की तलाश में है। आइए जानें शर्मा के आरसीबी में जाने के तीन बड़े कारण।

आईपीएल इतिहास के सबसे सफल कप्तानों में से एक रोहित शर्मा ने मुंबई इंडियंस को पाँच बार विजयी बनाया हैं। हालांकि, मुंबई इंडियन ने ही पिछले साल उनसे कप्तानी छीन ली गई थी। नई रिपोर्ट्स के मुताबिक़ कि साल 2025 में आईपीएल मेगा नीलामी से पहले रोहित शर्मा मुंबई इंडियंस की टीम को छोड़भी सकते हैं। लेकिन रोहित ने इस बारे में कोई भी आधिकारिक रूप से बयान नहीं दिया है, लेकिन अगर यह रिपोर्ट्स सच निकलती हैं, तो फिर तो ऐसी कई टीमें उन्हें खरीदने के लिए बेहद ही उत्सुक होंगी।आरसीबी नहीं जीत पाई एक भी खिताब

आईपीएल 2025 की सुरुआत से ही रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम बहुत ज्यादा सफल नहीं हो पायी है। आरसीबी की टीम तो पिछले 17 साल से लगातार ही खेल रही है लेकिन एक बार भी विजयी ना हो पायी है। इसलिए इस बार के मेगा नीलामी में उन्हें अपनी टीम में बदलाव जरूर करने की जरूरत है। हो सके तो आरसीबी की टीम इस बार फिर से नए कप्तान की भी तलाश करेगी। रोहित शर्मा को RCB से जुड़ जाने से क्या फायदा हो सकता है आइये एक नजर डालते है

आईपीएल 2025 : रोहित शर्मा को खरीदने के लिए 50 करोड़ तक बोली लगाएगी

पहली बात तो यह है कि रोहित शर्मा आईपीएल के सबसे सफल कप्तानों में से एक हैं। मुंबई इंडियंस की कप्तानी संभालते ही उन्होंने टीम को जीत दिलाई। अगर वे RCB से जुड़ते हैं, तो टीम की मानसिकता बदलकर ट्रॉफी अपने नाम कर सकते हैं। दूसरा महह्त्व्पूर्ण पहलू यह है कि रोहित शर्मा तेजी से रन बनाने में माहिर हैं और इस समय शानदार फॉर्म में हैं। वे कोहली के साथ बैटिंग में ओपनिंग करके अपनी टीम को मजबूत शुरुआत प्रदान कर सकते हैं।

रोहित शर्मा खत्म कर सकते हैं ट्रॉफी का सूखा

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के वर्तमान कप्तान फाफ डु प्लेसिस भी अब करीब 40 साल के हो गए हैं, इसलिए टीम के लिए उन्हें बनाए रखना समझदारी वाला फैसला साबित नहीं हो सकता है। इसलिए RCB की टीम भी एक नए कप्तान की की खोज में लग सकती है, और इस जगह के लिए केवल रोहित शर्मा डु प्लेसिस के लिए एकदम सही फिट बैठ सकते हैं। वे पारी की शुरुआत करते हैं और कप्तानी में माहिर हैं।

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *