Kate Sharma Hot Pics

केट शर्मा ने क्रॉप टॉप पहन गिराई बिजली, एक्ट्रेस की हॉटनेस ने बढ़ाया तापमान :

कटे शर्मा एक टीवी एक्ट्रेस के साथ साथ भोजपुरी और बॉलीवुड फिल्म में भी काम किया है। वैसे तो इनका नाम उस वक्त मशहूर हो गया था जब उन्होंने मीटू कैम्पेन के जरिए बॉलीवुड फिल्ममेकर सुभाष घई पर सेक्शुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाया था। हालांकि, बाद में उन्होंने अपनी शिकायत वापस ले ली थी उनका कहना था कि वो केस को आगे नहीं बढ़ाना चाहती हैं । बाकी एक्ट्रेस के जैसे टीवी एक्ट्रेस केट शर्मा भी बाखूबी जानती हैं कि अपने फैंस का दिल कैसे जीतना है । अक्सर अपने हॉट और सेक्सी तस्वीरों के चलते वो सुर्खियों में बनी रहती हैं ।

पिंक बोडीकॉन ड्रेस में अपने जलवे बिखेरते नजर आई केट शर्मा –   केट शर्मा

आए दिन सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस केट शर्मा अपने हॉट लुक्स और फैशन स्टेटमेंट्स के कारण लाइमलाइट में रहती हैं। वो जब भी अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम या अन्य किसी सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर पोस्ट करती हैं तो फैंस उनके हर एक लुक पर अपना दिल खो बैठते हैं। हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से हॉट वीडियो शेयर किया हैं। केट ने पिंक कलर की सेक्सी बॉडीकॉन ड्रेस पहनी है । उन्होंने ग्लोइंग मेकअप के साथ बालों को खुला रखा है और कैमरा के सामने सेक्सी पोज देते दिखाई दे रही हैं । उनकी हॉटनेस ने यूजर्स को दीवाना बना दिया है और वे तारीफों के पुल बांध रहे हैं ।

केट का बोल्ड अंदाज यूजर्स को आ रहा बेहद पसंद :

 

View this post on Instagram

 

A post shared by K A T E S H A R M A (@katesharma)

सोशल मीडिया पर केट शर्मा के इस वीडियो ने तहलका मचा रखा है । यूजर्स इस वीडियो को बार बार देख रहें हैं और साथ ही एक दूसरे को काफी ज्यादा शेयर कर रहे हैं। इस वीडियो पर उनके फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा बढ़ गई है । लोग फायर इमोजी इस वीडियो पर काफी ज्यादा बरसा रहे हैं। कुछ यूजर्स तो कमेंट में अपनी भावनाओं को जाहिर भी कर रहे है।

और भी देखें 

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *