Ranveer Kapoor and Rashmika

रणवीर कपूर और रश्मिका की केमिस्ट्री ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका :

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना की मूवी “एनिमल” 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। 2023 की सबसे ज्यादा लंबी और अच्छी मूवी में से एक है। थिएटर में रिलीज होने के तुरंत बाद लोगों ने थिएटर के अंदर से फिल्म की कुछ तस्वीरें और छोटी क्लिप पोस्ट कीं हुई है। ऐसा ही एक पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।
सीबीएफसी ने फिल्म को ‘ए’ सर्टिफिकेट दिया है।

ट्रेंड में है रणबीर और रश्मिका के इंटिमेट सीन :

रणवीर कपूर और रश्मिका

मुख्य रूप से “एनिमल” मूवी रणबीर कपूर और रश्मिका पर फिल्माया गया है जो एक क्राइम थ्रिलर मूवी है। इस मूवी ने अपने हिंसक कंटेंट के साथ साथ कई हॉट सीन्स ने लोगों को अपना दीवाना बना लिया है। इस मूवी ने पूरे इंटरनेट पर अपने जबरदस्त कहानी और सेक्सी सीन्स से तहलका मचा दिया है। फिलहाल एक सीन सोशल मीडिया में काफी ट्रेंड कर रहा है जिसमे रश्मिका रणबीर के सामने अपना समीज उतारती है जिसमे आगे उन्हें काले ब्रा में देखा जा सकता है। इन फोटोज़ को लोगो द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो में रणबीर और रश्मिका को प्यार करते हुए देखा गया है।

बॉबी देओल का रहा तगड़ा कमबैक :

Animal: Rashmika Mandanna ने रणबीर कपूर और 'एनिमल' की पूरी टीम के साथ शेयर की खूबसूरत तस्वीरें, सोशल मीडिया पर लगी आग (View Pics) | 🎥 LatestLY हिन्दी

टी-सीरीज़, भद्रकाली पिक्चर्स और सिने1 स्टूडियोज़ द्वारा निर्मित “एनिमल” मूवी में अनिल कपूर , बॉबी देओल और तृप्ति डिमरी की भी प्रमुख भूमिका है। यह फिल्म सबसे लंबी फिल्मों में से एक है। कथित तौर पर एनिमल 100 करोड़ रुपये के भारी बजट पर बनी है। इस मूवी की कहानी एक बेटे और पिता के जटिल रिश्ते पर आधारित है।

और भी जाने 

 

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *