रील के चक्कर में, मैक्सी पहनाकर अपने इशारों पर चाचा को नचवाया

आज कल सोशल मीडिया पर विभिन्न गानों का ट्रेंड काफी तेजी से चल रहा है जिस पर लोग वीडियो भी बना रहे हैं।सोशल मीडिया पर लोगों के कई सारे डांस वीडियो वायरल होते रहते हैं। ये वीडियो इतने फनी होते हैं कि इनको देखने के बाद आपकी हंसी नहीं रुकती है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक अंकल एक गाने पर झूम-झूमकर डांस करते हुए नजर आ रहे है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

चाची ने पहनाया चाचा को मैक्सी :

चाचा को नचवाया

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आश्चर्य वाली बात यह है की पत्नी खुद पति को मैक्सी पहनाकर साथ में डांस करते हैं। वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे कि चाचा मैक्सी पहनकर खड़े है और चाची अपने मेंहदी लगे हाथों को आगे करके डांस कर रही है। डांस के आगे स्टेप में वो धीरे धीरे अपनी हथेलियों को हटाते हुए चाचा का चेहरा दिखाती है और दोनों लोग बॉलीवुड मूवी “मोहब्बतें” के गाने पर डांस करना शुरु कर देते हैं। वीडियो में चाचा सिर्फ कमर मटका रहे है जिसे देखकर लोगों की हसी नहीं रुक रही है।

चाचा का वीडियो हो रहा वायरल :

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ashish Ranjan (@rockysharma07)

सोशल मीडिया में यह वीडियो धूम मचा रहा है। कुछ लोगों ने आपत्ति भी जताई है। लोग इस वीडियो पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। इस वीडियो को इंस्टाग्राम हैंडल पर अपलोड किया गया है जिसपर अब तक 640K लाइक्स आ चुके है। यूजर्स अपनी प्रतिक्रियाओं को कमेंट्स बॉक्स में ड्रॉप करते हुए नजर आ रहे है ।

और भी जाने 

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *