NATASHA

हार्दिक पांड्या को छोड़ स्विमिंग पूल में रंगरेलिया मनाती दिखी नताशा, फैन दे रहे जी भर के गाली

भारतीय टीम के दिग्गज ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या को कौन नहीं जानता है। वर्तमान समय में भारत के लिए हार्दिक पांड्या से बढ़िया ऑलराउंडर अभी तक कोई नहीं आया है। भले ही हार्दिक पांड्या ने t20 विश्व कप में जबरदस्त प्रदर्शन किया हो और क्रिकेट के मैदान पर जमकर पसीना बहाते हो, लेकिन उनकी जिंदगी में अभी भी खुशियां नहीं लौटी है जी हां।

इसके पीछे की वजह उनकी पत्नी से तलाक होना आपको बता दें की हार्दिक पांड्या और उनकी पत्नी नताशा के बीच तलाक हो चुका है। इस तलाक को पूरे 2 महीने हो चुके हैं लेकिन केवल दो महीना के अंदर ही उनकी बीवी नताशा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह स्विमिंग पूल में किसी और के साथ मस्ती मजाक करते हुए दिखाई दे रही हैं और इस वीडियो को देखने के बाद सभी ने अपनी-अपने प्रतिक्रियाएं दीया जिसको आप खुद जान जायेंगे आगे इस लेख मैं।

 

ब्लैक बिकनी पहन स्विमिंग पूल में किसी और के साथ दिखी नताशा

 

हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा ने हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया, जिसे देखने के बाद सभी लोग अपने-अपने प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। वही आपको बता दें कि हाल ही में दो महीने पहले हार्दिक पांड्या और नताशा एक दूसरे को तलाक दे चुके हैं। जिसके बाद नताशा अपने बेटे के साथ दुबई चली गई थी। इसके बाद हाल ही मैं इन्होंने मुंबई वापसी करी है वहीं इन्होंने इस वीडियो को पोस्ट किया। आपको बता दें कि इस वीडियो में एक अलेक्जेंडर एलेक्स नाम के इस बंदे के साथ स्विमिंग पूल में ब्लैक बिकनी पहन दिखाई दे रही हैं।।

 

इस वीडियो में नताशा और अलेक्जेंडर एलेक्स एक साथ स्विमिंग पूल में मस्ती मजाक करते हुए दिखाई दे रहे हैं। आपको बता दे कि वीडियो में एलेक्स ने नताशा को स्विमिंग पूल में धक्का दिया जिसमें वह गिर गई। वही आपको बता दे की एलेक्स एक एक्टर है और अपने दमदार फिटनेस के लिए वह काफी ज्यादा प्रचलित है। उन्होंने बॉलीवुड में भी अपना डेब्यू किया है साथ ही साथ बॉलीवुड में दिशा पटानी के भी दोस्त रह चुके हैं और हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा के भी दोस्त माने जाते हैं।

 

वीडियो देख हार्दिक पांड्या के फैंस ने निकाली भड़ास

 

आपको बता दें की हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा के इंस्टाग्राम चैनल पर किसी भी वीडियो में आप जाकर देखेंगे तो लोग अपनी भड़ास निकालते हुए नजर आएंगे और इस स्विमिंग पूल वाले वीडियो में तो लोगों ने अभद्र शब्दों का भी प्रयोग किया है। आपको बता दें कि लोगों का कहना है कि बार डांसर बार डांसर ही होती है। तो किसी का कहना है दुख मिले हजार लेकिन बीवी न मिले छी**र।

 

देखें वीडियो

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *