शिखर धवन

संन्यास के बाद गब्बर बने बब्बर शेर, शिखर धवन ने अपने बल्लेबाजी से उड़ाया गर्दा, सभी हो गए हैरान

आपको बता दें कि भारतीय टीम के दिग्गज बल्लेबाज शिखर धवन ने हाल ही में टीम इंडिया के लिए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से सन्यास ले लिया था। इसके बाद लोगों का कहना था कि अभी  धवन को संन्यास नहीं लेना चाहिए था लेकिन वह भी क्या करते हैं उन्हें मौका भी तो नहीं मिलता था। वही आपको बताने की हाल ही में धवन ने रिटायर्ड प्लेयर्स लीग में अपने बल्लेबाजी से आग बरसाया है।

सन्यास के बाद गब्बर बने बब्बर शेर

 

आपको बता दें कि भारतीय टीम के दिग्गज सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने सभी अंतरराष्ट्रीय फॉर्मेट क्रिकेट से संन्यास ले लिया है और इसी बीच ढवन ने रिटायर्ड प्लेयर्स लीग में अपने बल्लेबाजी से खतरनाक रूप धारण किया। धवन ने इस लीग में बल्लेबाजी करते हुए सभी गेंदबाजों की जमकर पिटाई करें। शिखर  ने सदर्न सुपरस्टार टीम के कप्तानी पारी खेलते हुए तूफानी 50 लगाया था । आपको बता दें को शिखर ने 37 गेंद में ताबड़तोड़ रन बनाते हुए अर्धशतक बनाया था ।

 

सदन सुपरस्टार की टीम ने शिखर धवन की पारी पर फेरा पानी

 

इस दौरान धवन ने अपने बल्ले से तीन चौके और तीन छक्के लगाए है। बता दे की शिखर धवन 108 के स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी किया है जिसमें उन्होंने 37 गेंद खेलते हुए 52 रन बनाए थे। लेकिन बता दें को धवन के इस खतरनाक पारी से टीम को जीत नहीं मिल पाई क्योंकि गुजरात ग्रेट ने 26 रनों से धवन की टीम को हराया था। आपको बता दें कि सदन सुपरस्टार टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में नौ विकेट गंवाकर 144 रन बनाए थे। इसके बाद शिखर की टीम थे गुजरात ग्रेट को नहीं मिल पाई थी जीत।

राशीद खान

राशीद खान ने रचाई शादी दुल्हन के आगे अनुष्का भी फेल

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *