BOB

BOB Recruitment 2024: बैंक ऑफ बड़ौदा मे आई बम्पर भर्ती, अभी तक नहीं भरे फार्म तो भर लें

BOB Recruitment 2024: बैंक में काम करने की राह देखने वालो के लिए एक नयी भर्ती निकाली गयी है . बैंक ऑफ बड़ौदा में अनुबंध के आधार पर बिजनेस कॉरेस्पोंडेंट को आर्डीनेटर के पद के लिए बैंक कर्मचारियों और युवा उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित कर रहा है। इस भर्ती में उम्मीदवारों का चयन केवल साक्षात्कार के आधार पर होगा।बीओबी भर्ती 2024 की ओफिसियल नोटिफिकेशन के अनुसार, कॉन्ट्रैक्ट 36 महीने की अवधि के लिए होगा, जो हर 12 महीने के बाद समीक्षा किया जाएगा . इस भर्ती में कुल 6 पद रिक्त है

BOB Recruitment 2024 के लिए आयु सीमा

कोई भी युवा 21 से 45 वर्ष का इसके लिए आवेदन कर सकता है इसके अलावा सेवानिवृत्त बैंक कर्मचारी और युवा उम्मीदवार 65 वर्ष की आयु तक के आवेदन कर सकते है

 

BOB Recruitment2024 के लिए पात्रता

किसी भी निजी बैंक/सहकारी बैंक से मुख्य प्रबंधक/समकक्ष के पद तक के सेवानिवृत्त बैंक कर्मचारी आवेदन कर सकते हैं। उनके पास कम से कम 3 साल का ग्रामीण बैंकिंग अनुभव होना चाहिए।
उम्मीदवारों को कंप्यूटर ज्ञान (एमएस ऑफिस, ईमेल, इंटरनेट, आदि) के साथ स्नातक होना चाहिए। एमएससी (आईटी), बीई (आईटी), एमसीए या एमबीए जैसी उच्च योग्यता को प्राथमिकता दी जाती है।

 

BOB Recruitment2024 के लिए आवेदन कैसे करें

इच्छुक अभ्यर्थी निर्धारित प्रारूप में आवेदन पत्र भरकर निर्धारित तिथि से पहले दिए गए ईमेल एवं पते पर भेज दें। आवेदन 04.11.2024 शाम 5:00 बजे तक प्राप्त होना चाहिए।

आवेदन पता:

क्षेत्रीय प्रबंधक

बैंक ऑफ बड़ौदा

गोधरा क्षेत्र

“कालिंदी-1” महावीर जैन सोसायटी

एसटी डिपो के पास

गोधरा-389001

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *