Junior Mehmood's condition is serious due to cancer.

जूनियर मेहमूद की कैंसर से हालत है गंभीर, हाल-चाल लेने पहुंचे जॉनी लीवर :

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर और कॉमेडियन जूनियर मेहमूद की हालत काफी ज्यादा गंभीर है। इस समय उनका कैंसर फोर्थ स्टेज पर है। डॉक्टर्स का कहना है कि अब उनके पास ज्यादा से ज्यादा एक दो महीने का ही समय है। उन्होंने अपने अंदाज से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी। लेकिन इन दिनों उनकी हालत ऐसी हो गई है की उनके शरीर के कुछ अंग काम करना बंद कर दिए हैं।

हालचाल लेने पहुंचे जॉनी लीवर :

जूनियर मेहमूद

बॉलीवुड फिल्म जगत मे प्रतिभाशाली एक्टर की तबीयत के बारे में सुनकर हाल ही मशहूर कॉमेडियन जॉनी लीवर उनका हाल चाल पूछने पहुंचे थे।आज कल सोशल मीडिया पर एक्टर जॉनी और जूनियर महमूद का फोटो वायरल हो रहा है जिसमे जूनियर महमूद बिस्तर पर लेटे हुए हैं और काफी कमजोर नजर आ रहे हैं। उनके खास दोस्त सलाम की ने बताया कि वह करीब 2 महीने से बीमार थे और जब मेडिकल रिपोर्ट आई तो कहा गया कि उनके लिवर और लंग्स में कैंसर है और पेट में ट्यूमर हो गया है। इसके साथ ही जूनियर मेहमूद को जॉन्डिस भी है। उनका इलाज तो चल रहा है, लेकिन डॉक्टर का कहना है कि ये स्टेज 4 कैंसर है।

महमूद ने दिया था जूनियर महमूद का टाइटल :

1969 में फिल्म ‘सुहाग रात’ में पहली बार नईम को महमूद के साथ काम करने का मौका मिला था। एक बार महमूद ने अपनी बेटी की बर्थडे पार्टी पर नईम को भी बुलाया। वहां नईम ने महमूद के फेमस गाने ‘हम काले हैं तो क्या हुआ दिलवाले है’ पर दिल खोलकर डांस किया। उन्होंने महमूद जैसे ही हाव भाव दिखाकर सभी मेहमानों को खूब हंसाया। नईम का यह टैलेंट देखकर महमूद प्रभावित होकर उन्हें ‘जूनियर महमूद’ का टाइटल दे दिया था।

 

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *