इंडियन क्रिकेट टीम

IND VS BAN: बांग्लादेश के खिलाफ रोहित ने काटा इस खिलाड़ी का पत्ता विराट का है सबसे बड़ा दोस्त अब जल्दी नहीं पायेगी टीम में वापसी

IND VS BAN: टीम इंडिया मे वन डे व टेस्ट टीम के कप्तान रोहित शर्मा की अगुवाई में भारतीय क्रिकेट टीम 19 सितंबर को खेलेगी। दोनों पडोसी देशो के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच 19 सितंबर से चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में होगा। दो टेस्ट मैचो की सीरीज का यह पहला टेस्ट मैच सुबह 9:30 बजे शुरू होगा। माना यह जा रहा है कि जब इस सीरीज के लिए भारतीय टीम का चयन किया जाएगा, कप्तान रोहित शर्मा इस साल की शुरुआत में इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में खराब खेल दिखाने वाले इस खिलाड़ी को बाहर का रास्ता दिखा सकते हैं।

IND VS BAN: बांग्लादेश के खिलाफ रोहित ने काटा इस खिलाड़ी का पत्ता विराट का है सबसे बड़ा दोस्त

आपको बता दें कि रोहित शर्मा मध्यक्रम के बल्लेबाज रजत पाटीदार को भारतीय टेस्ट टीम से बाहर कर सकते हैं। मध्य क्रम के आक्रामक बल्लेबाज रजत पाटीदार ने इस साल फरवरी-मार्च में इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में खेला था, लेकिन अपने खराब प्रदर्शन के लिए उन्हें काफी आलोचना का सामना करना पड़ा था। सोशल मीडिया पर भी उनकी जमकर के आलोचना हुई थी। रजत पाटीदार ने इस सीरीज में टेस्ट क्रिकेट में पदार्पण किया था।

rajat patidar

आईपीएल मे बेंगलोर टीम के तरफ से खेलने रजत पाटीदार ने इस सीरीज में 3 टेस्ट मैचों की 6 पारियों में 32, 9, 5, 0, 17 और 0 रन ही बना पाने मे सफल रहे , देखा जाये तो पटीदार के बल्ले से सीरीज मे कुल मिलाकर, उन्होंने 6 पारियों में 63 रन ही बन सके । भारतीय टीम प्रबंधन भी उनके खराब प्रदर्शन से निराश था। रजत पाटीदार अपने अवसरों का अधिक से अधिक लाभ उठाने में विफल रहे, जिससे टेस्ट टीम में उनके स्थान पर सवाल उठना लाज़मी है ।

पूरी ही सीरीज़ के दौरान बल्लेबाज के तौर पर चुने गए रजत पाटीदार को भारतीय मध्य क्रम की सबसे बड़ी कमजोरी के रूप में देखा गया था। नंबर 4 पर उनकी विफलता के कारण टीम इंडिया को कई मुश्किलों से गुजरना पड़ा था , जहां उन्होंने विराट कोहली की जगह ली। पारी के दौरान रजत पाटीदार को अक्सर गैर-जिम्मेदाराना तरीके से आउट होते हुए देखा गया था ।

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *