इशान किशन

घरेलू मैदान पर गरज रहा इशान किशन का बल्ला एक बार फिर से मचाया कोहराम

इशान किशन ने घरेलू टूर्नामेंट में झारखंड के लिए शतक जड़कर भारतीय टीम में अपनी वापसी के लिए मजबूत दावेदारी पेश किया है उन्होने घरेलू क्रिकेट में वापसी करते हुए लगातार छक्के जड़कर शतक पूरा किया। बुची बाबू । इसके अलावा कप्तान के तौर पर मध्य प्रदेश के खिलाफ लगातार दो छक्के जड़कर अपना शतक पूरा किया ।

इशान किशन का बल्ला एक बार फिर से मचाया कोहराम जड़ा तूफानी शतक 

आपको बता दें कि इस साल की शुरुआत में, किशन को घरेलू क्रिकेट में भाग नहीं लेने के कारण फरवरी में बीसीसीआई ने टीम से ही बाहर का रास्ता दिखा दिया था। चयनकर्ताओं के द्वारा फिर से इनके लाजवाब खेल के कारण टीम पर वापसी के लिए उन पर विचार किया जाएगा । बांग्लादेश के खिलाफ भारत की टेस्ट टीम में वापसी के ल्ये किशन का मुक़ाबला ऋषभ पंत, केएल राहुल और ध्रुव जुरेल के साथ देखने को मिलेगा ।

Ishan Kishan ने बैक टू बैक छक्के जड़ पूरा किया शतक, चयनकर्ताओं की बढ़ी टेंशन

किशन दूसरे दिन मध्य प्रदेश के 225 रन पर आउट होने के बाद नंबर 6 पर बल्लेबाजी करने आए। उन्होंने सावधानी से शुरुआत की और 61 गेंदों पर अर्धशतक बनाया। इसके बाद उन्होंने तेजी से रन बनाए। उन्होंने अगली 39 गेंदों पर नौ छक्के लगाए और सिर्फ़ 86 गेंदों पर शतक पूरा किया। उन्होंने आखिरकार 107 गेंदों पर 114 रन बनाए, जिससे झारखंड मध्य प्रदेश के स्कोर को पार करने में सफल रहा।

 

ईशान किशन का यह शानदार शतक टीम मे वापसी के लिए काफी ज्यादा फायदेमंद होगा क्योंकि वह दिलीप ट्रॉफी की तैयारी कर रहे हैं, जहां वह अन्य भारतीय टीम के रेगुलर खिलाड़ियों और उभरती प्रतिभाओं के साथ प्रतिस्पर्धा करेंगे। दिलीप ट्राफी बांग्लादेश के खिलाफ आगामी टेस्ट सीरीज के लिए चयन समिति के फैसले के लिए महत्वपूर्ण होगा।

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *