PANT

दिल्ली प्रीमियर लीग के पहले मैच में ही गरज उठा ऋषभ पंत का बल्ला 32 गेंद खेल रचा इतिहास हिल गयी दुनिया

दिल्ली प्रीमियर लीग : भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर व धाकड़ बल्लेबाज ऋषभ पंत ने डेढ़ साल के चोट के ब्रेक के बाद घरेलू क्रिकेट में शानदार वापसी की है। उन्होंने इस साल सबसे पहले आईपीएल और बाद में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में सभी को प्रभावित किया। क्रिकेट मैदान मे वापसी के बाद से उनकी फिटनेस और तकनीक में काफी सुधार हुआ है।

दिल्ली प्रीमियर लीग में ही गरज उठा ऋषभ पंत का बल्ला

आपको बता दें कि ऋषभ पंत अपनी चोट के बाद अपनी बल्लेबाजी से खतरनाक हो गए हैं। वर्तमान में, वे दिल्ली प्रीमियर लीग में खेल रहे हैं, और टूर्नामेंट के पहले मैच में उन्होंने आक्रामक पारी खेली। भारत के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में से एक ऋषभ पंत दिल्ली प्रीमियर लीग में भाग मे खेल रहे हैं और पहले मैच में अपने प्रदर्शन से सभी को प्रभावित किया है।

PANT

इस लीग में वे ओल्ड दिल्ली 6 टीम के लिए खेल रहे हैं और उन्हें कप्तानी की जिम्मेदारी भी दी गई है। पहले मैच में उन्होंने 32 गेंदों पर 35 रन बनाए, जिसमें 4 चौके और एक छक्का शामिल था 198 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए, साउथ दिल्ली सुपरस्टार्स ने 19.1 ओवर में 7 विकेट पर 198 रन बनाए।

विकेट कीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत का क्रिकेट करियर प्रभावशाली रहा है। उन्होंने 202 मैचों की 191 पारियों में 31.78 की औसत और 145.06 की स्ट्राइक रेट के साथ 5022 रन बनाए हैं। उन्होंने अपनी आक्रामक बल्लेबाजी शैली का प्रदर्शन करते हुए 2 शतक और 25 अर्धशतक लगाए हैं।

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *