अर्जुन तेंदुलकर के भविष्य को लेकर युवी के पिता योगराज सिंह के बयान ने मचाई खलबली, बोले कोयले हीरे की कीमत .....

अर्जुन तेंदुलकर के भविष्य को लेकर युवी के पिता योगराज सिंह के बयान ने मचाई खलबली, बोले कोयले हीरे की कीमत …..

सिक्सर किंग से मशहूर युवराज सिंह के पिता योगराज सिंह ने एक बार फिर से बयान देकर क्रिकेट जगत मे हलचल मचा दिया है इस बार उनके निशाने पर रहे सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर। अर्जुन तेंदुलकर के क्रिकेट के भविष्य के बारे में योगराज की टिप्पणी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। एक यूट्यूब इंटरव्यू में, जब अर्जुन के बारे में पूछा गया, तो योगराज ने कुछ ऐसी बातें कहीं जो प्रशंसकों को पसंद नहीं आईं। अर्जुन तेंदुलकर को कुछ समय के लिए योगराज ने ही अपने कैंप मे प्रशिक्षित भी किया।

अर्जुन तेंदुलकर के भविष्य को लेकर युवी के पिता योगराज सिंह ने क्या कहा 

एक चैनल के इंटरव्यू में, एंकर ने योगराज से पूछा, “अर्जुन तेंदुलकर आपके पास क्रिकेट प्रशिक्षण के लिए आए थे। आप उनका क्रिकेट मे भविष्य कैसे देखते हैं?” योगराज ने तुरंत ही जवाब दिया, “क्या आपने किसी भी कोयले की खदान में हीरा देखा है? यह सिर्फ कोयला जैसा ही दिखता है। अगर आप इसे बाहर निकालते हैं, तो यह एक पत्थर है। लेकिन अगर आप इसे एक कुशल तराशने वाले को देते हैं, तो यह चमकता है और कोहिनूर हीरे की तरह अमूल्य हो जाता है।”

वो कोयला ही है...'- युवराज सिंह के पिता ने अर्जुन तेंदुलकर के भविष्य पर दी  तीखी प्रतिक्रिया

योगराज ने आगे बताया कि, “लेकिन अगर वही हीरा किसी ऐसे व्यक्ति के पास जाता है जो इसकी कीमत नहीं जानता है, तो यह बर्बाद हो जाता है। मैं एक महान कारीगर होने का दावा नहीं करता, लेकिन युवराज कहते हैं, ‘मेरे पिता के हाथों में जादू है; उन्होंने मुझे वह बनाया जो मैं हूं।’ पहले लोग मुझे ‘हिटलर’ और ‘ड्रैगन सिंह’ कहते थे। वे मुझसे नफरत करते थे और कहते थे कि मुझे पिता नहीं बनना चाहिए था। लेकिन मैं अपने रास्ते पर चलता रहा और भगवान की कृपा से आपको युवराज सिंह जैसा क्रिकेटर मिला।”

योगराज सिंह ने धोनी और कपिल देव को लेकर भी विवादित बयान दिए हैं, जिससे प्रशंसक परेशान हैं। हाल ही मे उन्होंने धोनी को युवराज सिंह का करियर जल्दी खत्म करने का दोषी ठहराया और कहा कि वह धोनी को कभी माफ नहीं करेंगे। इसके साथ ही साथ योगराज ने कपिल देव की भी तीखी आलोचना की।

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *