kl rahul

केएल राहुल की हो गई लखनऊ से छुट्टी, कप्तान बना ये युवा खिलाड़ी अब तक साल में लगा दिया है सबसे ज्यादा छक्का

पिछले साल लखनऊ सुपर जायंट्स (एलएसजी) आईपीएल 2024 में प्लेऑफ में जगह नहीं बना पाई, तो लखनऊ टीम फ्रैंचाइज़ी के मालिक संजीव गोयनका का केएल राहुल से नाराज़ होकर भिड़ने का एक वीडियो वायरल हुआ था। इस घंटना के तुरंत बाद ही सीज़न के दौरान, प्रशंसक राहुल को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) में शामिल होने के लिए नारे लगा कर ज़ोर दे रहे थे। अब एक ऐसा वायरल खबर हो रहा है कि जिसन्मे राहुल वास्तव में लखनऊ छोड़ रहे हैं, और जल्द ही एक आधिकारिक तौर पर भी घोषणा की जा सकती है।

केएल राहुल की हो गई लखनऊ से छुट्टी

एक स्पोर्ट्स चैनल के मुताबिक अब यह दावा किया जा रहा है कि केएल राहुल ने लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम को छोड़ दिया है। हालांकि, न तो राहुल और न ही एलएसजी फ्रेंचाइजी ने इस खबर का औपचारिक घोषणा की है, लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि के एल राहुल टीम को छोड़ देंगे। आपको बता दें कि जब एलएसजी 2022 में इंडियन प्रीमियर लीग में शामिल हुई, तो उन्होंने केएल राहुल को ही सबसे पहले कप्तान बनाया गया था । उनके नेतृत्व में ही लखनऊ की टीम दो बार प्लेऑफ़ में पहुंची, लेकिन वे साल 2024 वाला जीत का करिशमा दोहरा नहीं सके।लखनऊ सुपरजाइंट्स का साथ छोड़ेंगे केएल राहुल

हाल ही मे जब केएल राहुल के लखनऊ टीम छोड़ने की अफ़वाहें अपने चरम पर थींअफवाहों का बाजार गरम था , एक मीडिया रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि संजीव गोयनका ने इन अफ़वाहों पर किसी भी तरह का कोई भी टिप्पणी करने से इनकार कर दिया, इसके विपरीत के एल राहुल को अपनी टीम के परिवार का हिस्सा बताया। लगभग उसी समय, पीटीआई ने रिपोर्ट की कि राहुल को एलएसजी द्वारा बनाए रखने की उम्मीद थी, लेकिन फ्रैंचाइज़ी ने स्पष्ट बयान नहीं दिया, जिससे अटकलें लगाई जा रही थीं कि राहुल टीम छोड़ सकते हैं।

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *