'मैं ऑलराउंडर नहीं', निचले क्रम पर बल्लेबाजी करने को लेकर छलका इफ्तिखार अहमद का दर्द

इफ़्तिख़ार अहमद का छलका दर्द बोले, “मै एक टैलेन्डर हूँ और मुझे सब लोग………

पाकिस्तान के टी 20 में धुआंधार बल्लेबाज इफ़्तिख़ार अहमद ने खुद को निचले क्रम में बल्लेबाज़ी करने के लिए भेजे जाने पर निराशा व्यक्त की। इफ़्तिख़ार ने एक इंटरव्यू में कहा कि वह खुद को टीम में मध्यक्रम के बल्लेबाज़ के रूप में नहीं स्वीकार कर सकते है । 34 वर्षीय आलराउंडर खिलाडी इफ़्तिख़ार ने पाकिस्तान टीम के लिए अब तक चार टेस्ट, 28 वनडे और 66 टी20 मैच खेले हैं। हाल के वर्षों में उनका टी २० गेम में प्रदर्शन खराब रहा है और यहाँ तक कि वह टी20 विश्व कप में भी संघर्ष कर रहे थे

इफ़्तिख़ार अहमद का छलका दर्द

एक इंटरव्यू में इफ़्तिख़ार अहमद ने कहा, “मैं पाकिस्तान टीम के लिए निचले क्रम का बल्लेबाज़ हूं, मध्य क्रम का बल्लेबाज़ नहीं. मैं ऑलराउंडर भी नहीं हूं. आप देखिए कि मैं सातवें या आठवें नंबर पर बल्लेबाज़ी करने आता हूं, जबकि ऑलराउंडर या मध्य क्रम के बल्लेबाज़ चौथे या पांचवें नंबर पर आते हैं. मैं खुद को टीम का एक पुछल्ले बल्लेबाज़ तक भी मानता हूं.

iftikhar ahamad

आपको बता दें कि इफ़्तिख़ार को अपने खराब प्रदर्शन के लिए आलोचनाओं का सामना करना पड़ा और टीम में कई युवा खिलाड़ियों के होने के कारण, विकल्प तलाशने की मांग क्रिकेट फैन्स की जाती रही है अपने टी20 इंटरनेशनल करियर में, इफ़्तिख़ार अहमद को 55 पारियों में से 25 में नंबर पांच पर, 11 पारियों में नंबर सात पर और 10 पारियों में नंबर छह पर बल्लेबाज़ी करने के लिए भेजा गया है। इसके अलावा उन्होंने वनडे में 24 पारियों में से 16 में नंबर छह पर बल्लेबाज़ी के लिए मैदान में दिखाई दिए है।

पाकिस्तान के सीनियर बल्लेबाज इफ़्तिख़ार ने आगे बताया कि वह अगले साल पाकिस्तान में होने वाले चैंपियंस कप में अपनी छाप छोड़ने के लिए बेहद उत्सुक हैं क्योंकि उनका मानना ​​है कि उनके पास अभी भी राष्ट्रीय टीम में बने रहने के लिए काफी क्रिकेट बाकी है है। उन्होंने जोर देते हुए यह भी कहा कि पाकिस्तान टीम में कुछ प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं जो आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी से पहले जल्द ही वापसी करेगी।

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *