DANCE

भोजपुरी गाने पर पति पत्नी ने सिजलिंग डांस कर बढ़ाया इंटरनेट का पारा – वीडियो

रोजाना सोशल मीडिया पर डांस के ढेरों वीडियो देखने के लिए मिलते हैं, डांस के सभी वीडियो लोगों को बेहद मजेदार लगते हैं, सोशल मीडिया पर लोगों का सबसे ज्यादा पसंदीदा डांस वीडियो ही होता है, अक्सर लोगों को डांस वीडियो बनाना और डांस वीडियो देखना बेहद मजेदार लगता है, आज आप सभी को पति-पत्नी का एक बहुत ही बेहतरीन डांस वीडियो देखने के लिए मिल रहा है, इस वीडियो में पति पत्नी मिलकर खेसारी लाल यादव के भोजपुरी गाने पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

खेसारी लाल यादव के गाने पर पति पत्नी ने किया कमाल का डांस

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि पति पत्नी मिलकर खेसारी लाल यादव के भोजपुरी गाने पर जबरदस्त डांस कर रहे हैं। इस वीडियो में पति अपनी पत्नी के साथ डांस करते हुए थोड़ा रोमांटिक नजर आ रहा है, पति पत्नी के डांस को देख आसपास मौजूद लोग भी इंजॉय कर रहे हैं, जहां पत्नी ने अपनी पीली साड़ी में जोरदार ठुमके लगाकर लोगों को घायल कर दिया है वही पति ने भी अपनी बाहों में पत्नी को भरकर सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा दिया है. लोग इस वीडियो को बार-बार देखना पसंद कर रहे हैं, सोशल मीडिया पर लोग पति पत्नी के प्यार भरे डांस वीडियो को लाइक करने से खुद को नहीं रोक पा रहे हैं।

आप सभी को जानकारी के लिए बता दें कि यह वीडियो सोशल मीडिया पर “Jps jay prakash” नामक फेसबुक अकाउंट पर पोस्ट किया गया है, अब तक में इस वीडियो पर लाखो व्यूज और हजारो लाइक आ चुके हैं, लोगों ने इस वीडियो को देख जमकर कमेंट किया है, पति-पत्नी का डांस लोगों को बेहद रोमांचक लग रहा है।

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *