IPL

सबसे बड़ा फेरबदल, आईपीएल 2025 में चेन्नई की जर्सी में नजर आयेंगे ये 3 दिग्गज खिलाड़ी, फ्रेंचाइजी भी खेलेगी बड़ी दाव

आईपीएल 2025  का अगला सीजन शुरू होने मे अभी वक्त है और फिर भी सभी टीमों ने अपनी तैयारियां चालू कर दिया हैं। सबसे ज्यादा चर्चा मे रहने वाली टीम चेन्नई सुपर किंग्स के टीम कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) कभी भी संन्यास की घोषणा कर सकते हैं। इसलिए सन्यास लेने के बाद CSK को एक विकेटकीपर-बल्लेबाज के अलावा टीम के लिए एक नए कप्तान की भी बेहद ही जरूरत है।अगले कुछ महीने मे होने वाले नीलामी मे चेन्नई सुपर किंग्स की नजर सबसे ज्यादा इन तीन खिलाड़ियों पर है, जिन्हें वो किसी भी कीमत पर अपनी टीम के साथ ही जोड़ना चाहेंगे । आइए एक नजर डालते है ऐसे तीन खिलाड़ी पर ।

चेन्नई की जर्सी में नजर आयेंगे ये 3 दिग्गज खिलाड़ी आईपीएल 2025 ऑक्शन 

ऋषभ पंत

शानदार फॉर्म मे चल रहे ऋषभ पंत दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान थे। हालांकि, अब ऐसी खबरें वायरल हो रही हैं कि दिल्ली कैपिटल्स किसी भी हाल मे आईपीएल 2025 से पहले अपने कप्तान को रिलीज कर सकती है। क्रिकेट फैंस को इसकी बहुत ही कम संभावना लग रही है, लेकिन अगर ऐसा होता है तो चेन्नई सुपर किंग्स की उनमें काफी दिलचस्पी दिखेगी ।

केएल राहुल

पिछले साल ही हम सभी ने देखा था कि केएल राहुल और लखनऊ टीम के मालिक संजीव गोयनका के बीच तीखी बहस हुई थी, इस बहस के बाद से ही खूब ही लगाए जा रहे थे कि केएल राहुल किसी भी टीम छोड़ सकते हैं। लेकिन केएल राहुल और संजीव गोयनका के बीच हाल ही में बैठक भी हुई थी, लेकिन संजीव गोयनका ने इस बात की पुष्टि नहीं की है कि केएल राहुल को टीम में बरकरार रखा जाएगा या नहीं। अगर राहुल को नीलामी मे शामिल किया जाएगा तो चेन्नई सुपर किंग्स उन्हें महेंद्र सिंह धोनी के विकल्प के रूप मे जरूर टीम के साथ जोड़ने का प्रयास करगी ।

रोहित शर्मा

पिछले साल मुंबई इंडियंस ने रोहित शर्मा को कप्तानी से हटा कर पाण्ड्या को दिया था, जिससे वह काफी निराश हैं। अभी भी ऐसी खबरें वायरल हैं कि रोहित शर्मा मुंबई इंडियंस छोड़ सकते हैं। यह देखना दिलचस्प होगा कि अगर वह आईपीएल नीलामी में उतरते हैं तो वह किस टीम से जुड़ेंगे।मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, चेन्नई सुपर किंग्स भी किसी भी कीमत में रोहित शर्मा को खरीदना चाहती है और उन्हें टीम के कप्तानी का ज़िम्मेदारी भी दे सकती है

 

ipl2025

सूर्या, राहुल RCB में, शिवम दुबे राजस्थान तो संजू सैमसन चेन्नई; IPL 2025 में होंगे कई बदलाव

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *