IND VS BAN

Brad Hogg ने चुनी बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट के लिए Team India की प्लेइंग 11, राहुल अक्षर को कीया बाहर

विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के अंतर्गत भारत और बांग्लादेश के बीच 19 सितंबर 2024 से 2 मैचों की टेस्ट सीरीज़ का आयोजन किया जाएगा । दोनों पडोसी देशो के बीच में पहला मैच चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में होगा। भारतीय क्रिकेट टीम के चयनकर्ताओ ने इस सीरीज के लिए 16 खिलाडियो का चयन भी कर लिया है । इस बार भी रोहित शर्मा टीम की अगुवाई करेंगे । टीम में यश दयाल और आकाश दीप जैसे युवा खिलाड़ियों को पहली बार शामिल किया गया है।

Brad Hogg ने चुनी बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट के लिए भारतीय टीम

जब से इन्टीसिया म की घोषणा हुई है पहले मैच के लिए, प्लेइंग इलेवन को लेकर क्रिकेट फैन्स चर्चा भी करने लगे है। ऑस्ट्रेलिया के अनुभवी खिलाड़ी ब्रैड हॉग ने बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट के लिए भारत की प्लेइंग इलेवन के लिए अपने विचार व्यक्त किया है। आइए देखें उन्होंने किन खिलाड़ियों को इस मैच के लिए चुना है।

पहले टेस्ट के लिए प्लेइंग इलेवन का चयन करते हुए ऑस्ट्रेलियाई स्पिनर ब्रैड हॉग ने अपने यूट्यूब चैनल पर बताया कि,

“मेरी टीम इंडिया के प्लेइंग इलेवन में रोहित शर्मा और यशस्वी जायसवाल ओपनिंग करेंगे। शुभमन गिल नंबर 3 पर, विराट कोहली नंबर 4 पर और रवींद्र जडेजा बाएं-दाएं क्रम के अनुसार नंबर 5 पर बल्लेबाजी करने मैदान में आएँगे । उनके बाद रविचंद्रन अश्विन, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज और जसप्रीत बुमराह गेंदबाज होंगे, साथ ही सरफराज खान और ऋषभ पंत भी इस टीम के हिस्सा होंगे।”

Brad Hogg wrong'un tongue video: Perth Scorchers v Adelaide Strikers match  in Big Bash League

इसके अलावा ब्रैड हॉग ने यह भी बताया कि यह टीम ऑस्ट्रेलिया में शानदार खेल दिखा सकती है । गौर करने वाली बात यह है कि अक्षर पटेल और केएल राहुल को शामिल नहीं किया, जिससे कुछ प्रशंसक निराश हुए। हाल के दिनों में तो केएल राहुल का प्रदर्शन कुछ अच्छा भी नहीं रहा है, लेकिन अक्षर पटेल को टीम में नजरअंदाज करना बेहद आश्चर्यजनक फैसला है।

पहले टेस्ट के लिए टीम इंडिया की 16 सदस्यीय भारतीय टीम –

रोहित शर्मा (कप्तान), यशस्वी जायसवाल, शुभमन गिल, विराट कोहली, केएल राहुल, सरफराज खान, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), ध्रुव जुरेल (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, आकाश दीप, जसप्रीत बुमराह और यश दयाल.

 

Brad Hogg के टीम से संतुस्ट है तो यहाँ क्लिक करें 

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *