दिग्गज क्रिकेटर ने धुरंधरों को चुनकर बनाई दुनिया की सबसे मजबूत टेस्ट प्लेइंग 11

दिग्गज क्रिकेटर ने धुरंधरों को चुनकर बनाई दुनिया की सबसे मजबूत टेस्ट प्लेइंग 11

वर्ल्ड क्रिकेट में इन दिनों सभी सीनियर दिग्गज खिलाड़ी सबसे मजबूत टेस्ट प्लेइंग 11 की घोषणा कर रहे हैं । इसी क्रम में न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के स्टार आल राउंडर खिलाड़ी रह चुके स्टॉक स्टायरिस ने भी अपनी आल टाइम फेवरेट टीम का चयन किया है। 49 वर्षीय पूर्व आल राउंडर खिलाड़ी ने एक क्रिकेट चैनल से बातचीत करते हुए बताया कि वह अपनी ड्रीम टीम में मैथ्यू हेडेन के साथ सहवाग का चयन ओपनिंग पारी करने के लिए करेंगे ।

तीसरी क्रम पर बल्लेबाजी करने के लिए उन्होंने ऑस्ट्रेलियाई कप्तान की पेंटिंग का चयन किया है इसके बाद चौथे क्रम पर बल्लेबाजी भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर को जिम्मेदारी सौंपगे । पांचवें नंबर पर वह वेस्टइंडीज के लारा को अपने टीम में जगह दिया है

स्कॉट स्टायरिस की आल टाइम सबसे मजबूत टेस्ट प्लेइंग 11

इसके इसके बाद ऑलराउंडर के तौर पर साउथ अफ्रीका के जैक्स कालिस को अपनी टीम में शामिल किया है । कालिस बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों के मामले पर नंबर एक खिलाड़ी रहे हैं । ऑस्ट्रेलिया टीम के महान विकेट कीपर बल्लेबाज एडम गिलक्रिस्ट को उन्होंने विकेट की पर बल्लेबाज के तौर पर अपनी टीम में जगह दिया है

टीम में स्पिनर खिलाडी के तौर पर ऑस्ट्रेलिया के लेग स्पिनर शेन वार्न और श्रीलंका के मुरलीधरन को भी अपनी टीम में जगह दिया है । अपने आल टाइम फेवरेट टीम में तेज गेंदबाजी की जिम्मेदारी उन्होंने डोनाल्ड, स्टेंन , ब्रेट ली और शेन बांड को दे रखा है ।

स्कॉट स्टायरिस की आल टाइम सबसे मजबूत टेस्ट प्लेइंग 11

मैथ्यू हेडन, वीरेंद्र सहवाग, रिकी पोंटिंग, सचिन तेंदुलकर, ब्रायन लारा, जैक्स कैलिस, एडम गिलक्रिस्ट (विकेटकीपर), शेन वॉर्न, मुथैया मुरलीधरन, डेल स्टेन, ब्रेट ली, एलन डोनाल्ड, स्टीफन हर्मिसन और शेन बांड.

 

gambhir kohli

विराट और कोच गौतम गंभीर ने एक साथ इंटरव्यू में पूछे मजेदार सवाल, मिनटों की वीडियो ने मचाया धमाल

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *