snake video

Snake Hiding Inside Shoe=जूते के अंदर छिपकर बैठा था छोटा सा सांप, आगे वीडियो देखकर हो जाइये होशियार

दुनिया में विभिन्न प्रजातियों के सांप पाए जाते हैं इनमें कई अलग-अलग प्रजातियां तथा रंग रूप भी दुनिया भर में खूब पाए जाते हैं, जिनमें कई जहरीले और खतरनाक होते हैं तो वहीं कई जानवर जहरीले ना होने के बावजूद खतरनाक माने जाते हैं। जंगलों और बिलों में रहने वाले सांप कई बार रिहायशी इलाकों में दाखिल हो जाते हैं। कई बार ये Snake लोगों के घरों के बाथरूम, टॉयलेट, जूते और वाहनों में छुप जाते हैं। ऐसे में सांपों को देखकर लोगों की सिट्टी-पिट्टी गुल हो जाती है तथा डर से भयभीत हो जाते हैं। इनके काटने पर अक्सर इंसानों को अपने प्राणों से हाथ धो देना पड़ता है। यही कारण है कि लोग उनके नाम से ही थर-थर काटने लग जाते हैं। इस वीडियो में भी कुछ आपको ऐसा ही दिखाने जा रहे हैं जिसमें एक snake जूते में घुसकर बैठा हुआ है।

काल बन कर जूते में कुंडली मारकर बैठा सांप, सही समय पर शख्स को हुआ एहसास

इस वीडियो को देख अच्छे-अच्छो के होश उड़ गए हैं। जरा सोचिए यदि आप घर से बाहर निकल रहे हो और पूरी तरह से तैयार हो चुके हैं अब बारी है जूते पहनने की पर आपको जूते में सांप के होने का एहसास होता है जब आप उस जूते को पहन लिया है । ऐसा ही एक वारदात आपको इस वीडियो में देखने को मिलेगा जिसमें एक साथ इस व्यक्ति के जूते में कुंडली मारकर बैठा हुआ है इसे देखकर उन लोगों के बीच हड़कंप मच गई है उन्होंने मौके पर स्नेक कैचर को बुलाकर के उनकी मदद से उसे सांप को अपने जूते में से निकलवाया। मशहूर स्नेक कैचर आरती ने जूते को जमीन पर ठोकते हुए उसे जहरीले सांप को निकालने की काफी कोशिश की कुछ देर के मसक्कत के बाद जूते से बाहर आया।

 

सांप ने उड़ाए लोगों के होश

इन दिनों सोशल मीडिया पर सांप का यह वीडियो काफी ज्यादा धड़ल्ले से वायरल हो रहा है। दिल दहला देने वाला यह वीडियो लोगों के नजरों के आगे से हट नहीं रहा है। लोग इसे बार-बार देख रहे हैं तथा एक दूसरे से वायरल कर रहे हैं। इंस्टाग्राम के प्लेटफार्म से वायरल हुआ यह वीडियो लोगों को पसंद आ रहा है।  आप लोग बताइये आपको कैसा लगा

देखे और भी चटपटे वीडियो 

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *