yuvraaj singh Posted inक्रिकेट कोहली-रोहित नहीं ये तीन खिलाड़ी है युवराज सिंह के लिए सबसे बेस्ट खिलाड़ी, एक ने हिला डाली है दुनिया

रोहित, कोहली नहीं इन 2 बल्लेबाजों से डर लगता है हमे, जोश हेजलवुड ने अपनी बातो से किया सभी को चौकाया

आपको बता दें कि हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड ने अपने बयान देते हुए सभी को सोचने पर मजबूर कर दिया है। जी हां ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड ने कहा कि उनकी टीम बॉर्डर गावस्कर सीरीज के दौरान विराट कोहली और रोहित शर्मा से बिल्कुल भी डरती नहीं है। लेकिन उन्हें जिन बल्लेबाजों से डर लगता है आइए उनका नाम हम आपको बताते हैं।

 

युवा खिलाड़ियों के लिए होना पड़ेगा तैयार- जोश हेजलवुड

आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड ने अपने बयान में बताया है कि, विराट कोहली और रोहित शर्मा से उन्हें डर नहीं लगता है। क्योंकि वह उनके साथ काफी मुकाबला खेल चुके हैं और उनके सारे अच्छे और कमजोरियों के बारे में पता है। बता दे की जोश हाजेलवुड ने बताया है कि हम युवा खिलाड़ियों पर अलग-अलग रणनीति बना रहे हैं, जो की यशस्वी जयसवाल और शुभमन गिल जैसे बल्लेबाज हैं। क्योंकि इनके लिए अलग तरीके से रणनीति तैयार करनी पड़ेगी। ऐसा इसलिए कि इन युवा बल्लेबाजों के साथ हम लोग बहुत कम क्रिकेट खेले हुए हैं, जिस कारण से हमें इनके कमजोरियों के बारे में बिल्कुल भी नहीं पता है। यही कारण है कि युवा खिलाड़ियों के लिए हमें एक बेहतरीन रणनीति बनाकर मैदान में उतरना पड़ेगा।

Josh Hazlewood

 

बॉर्डर गावस्कर टेस्ट सीरीज में ऑस्ट्रेलिया बिछाएगी जाल

आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलियाई टीम के कप्तान पैट कमिंस काफी अनुभवी कप्तान है, इन्होंने पिछली बार अपनी कप्तानी के जरिए भारतीय टीम को विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का खिताब जीतने नहीं दिया था। जिस कारण से भारत पेट कमिंस के खिलाफ भी एक अच्छी रणनीति बनाकर उतरना चाहेगी। आपको बता दे की पेट कम्मिंस भारत के खिलाफ काफी लाजवाब प्रदर्शन करते आए हैं, उन्होंने अपने गेंदबाजी और कप्तानी के जरिए भारतीय टीम पर काफी अच्छा प्रदर्शन किया है।

 

इस दिन से शुरू होगा भारत ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर गावस्कर सीरीज

आपको बता दें की बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी की शुरुआत 22 नवंबर को पर्थ में शुरू होने वाली है। जो किया सीरीज 5 टेस्ट मैचों की खोली जाएगी। इसके अलावा आपको बता दे की बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी में ऑस्ट्रेलियाई टीम की पकड़ भारतीय टीम पर काफी मजबूत रही है। इससे पहले ऑस्ट्रेलिया ने कई मुकाबले में भारत को हर का स्वाद चखाया है। लेकिन अब यह देखना होगा कि भारत और ऑस्ट्रेलिया दोनों ही टीम में एक दूसरे पर पलट वार करना चाहेगी।

 

yuvraaj singh

कोहली-रोहित नहीं ये तीन खिलाड़ी है युवराज सिंह के लिए सबसे बेस्ट खिलाड़ी, एक ने हिला डाली है दुनिया

 

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *