शमी

मोहम्मद शमी के करियर को खा जायेगा भारतीय टीम का नए नवेला गेंदबाज, अपनी गेंदबाजी से मचा रहा है कहर

भारत बनाम बांग्लादेश के बीच दो टेस्ट मैच सीरीज का पहला मुकाबला समाप्त हो चुका है जिसमें भारतीय टीम ने बांग्लादेश पर बेहतरीन जीत हासिल करी है। आपको बता दें कि भारत ने बांग्लादेश को 280 रनों से पहले टेस्ट मुकाबले में हरा दिया है जिसमें रविचंद्र अश्विन और रविंद्र जडेजा ने बड़ी भूमिका निभाया है। आपको बता दें कि प्लेयर ऑफ द मैच रविचंद्र अश्विन को बनाया गया है। लेकिन इन दोनों खिलाड़ियों के अलावा एक ऐसा गेंदबाज भी रहा जिन्होंने अपने तेज गेंदबाजी से बांग्लादेश के बल्लेबाजों के होश उड़ा के रख दिए।

 

आकाशदीप ने अपने गेंदबाजी का लहराया परचम

भारतीय टीम के नए तेज गेंदबाज आकाशदीप ने अपनी खतरनाक तेज गेंदबाजी से सभी को प्रभावित करके रख दिया है आपको बता दें कि इस युवा गेंदबाज ने भारतीय टीम के लिए बांग्लादेश के खिलाफ काफी अच्छा प्रदर्शन करके दिखाया है। जिसे देखने के बाद सभी खिलाड़ी और कोच भी काफी ज्यादा खुश नजर आ रहे हैं। वही आपको बता दें कि इस युवा तेज गेंदबाज आकाश के अंदर मोहम्मद शमी की तरह एक्शन और उनकी रफ्तार पूरी तरीके से मिलती जुलती है। आपको बता दें कि आकाशदीप ने बांग्लादेश के खिलाफ 2 विकेट हासिल किए थे जो की बड़े-बड़े बल्लेबाजों का था। इस युवा गेंदबाज ने बांग्लादेश के जाकिर हसन और मोमिनुल को क्लीन बोल्ड करके यह बता दिया है कि, भारत के भविष्य का चमकता सितारा है।

AKASHDEEP

 

क्या मोहम्मद शमी के करियर पर लगा सकते हैं विराम

आपको बता दें कि इस युवा तेज गेंदबाज आकाशदीप ने अपने डेब्यू मुकाबले में बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए सभी को प्रभावित कर दिया है और अगर ऐसा ही प्रदर्शन करतेरहे तो बीसीसीआई भारत के लिए हमेशा इन्हें प्लेइंग इलेवन में शामिल करती रहेगी। वहीं अगर आकाशदीप भारत के प्लेइंग इलेवन में हर बार खेलते हुए नजर आएंगे तो मोहम्मद शमी के कैरियर पर जरूर कुछ ना कुछ विराम देखने को मिलेगा। हालांकि मोहम्मद शमी के बराबर आकाशदीप कुछ भी नहीं है, क्योंकि मोहम्मद शमी एक बहुत बड़े खिलाड़ी हैं जिनका बराबरी करना किसी के बस की बात नहीं है।

 

IND vs BAN: 'चीते की चाल, बाज की नजर और जड्डू की..' जडेजा की तारीफ में

IND vs BAN: ‘चीते की चाल, बाज की नजर और जड्डू की..’ जडेजा की तारीफ में शायर बने सूर्या, कही दिल छु लेने वाली बात

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *