आईपीएल

आईपीएल 2025 से पहले एमएस धोनी करेंगे यह तीन बड़े ऐलान, जानकर आप भी हो जाएंगे चकित

आपको बता दें कि आईपीएल यानी कि इंडियन प्रीमियर लीग के 18 सीजन में काफी कुछ बदलाव देखने को मिलेगा जिसमें सबसे बड़ा बदलाव चेन्नई सुपर किंग टीम में देखने को मिल सकता है और इस टीम से पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी से काफी कुछ जुड़ा रहेगा। जी हां आपको बता दें कि कई महीनो से काफी सारे रिपोर्ट में देखा जा रहा है कि महेंद्र सिंह धोनी आईपीएल 2025 से पहले यह बड़ा ऐलान कर सकते हैं जो कि आप सभी को जानना चाहिए।

 

आईपीएल 2025 में देखने को मिलेंगे बड़े बदलाव

बता दें कि इस साल के अंत में आईपीएल 2025 का मेगा ऑक्शन होने वाला है। जिसमें सभी बड़े-बड़े खिलाड़ियों को फ्रेंचाइजी नीलामी में अपने टीम में खरीदेंगे ऐसे में आपको बता दें कि सबकी नज़रें यहीं पर टिकी है कि सभी टीम कौन से खिलाड़ियों को वापस अपने टीम में रिटेन करेगी और कि खिलाड़ियों को रिलीज करेगी। ऐसा इसलिए क्योंकि बीसीसीआई के नियम के तहत आपको कुछ ही खिलाड़ियों को रिटेन करना होगा। और इसी के चलते जिसमें सभी टीमें अपने खिलाड़ियों को रिलीज करके कुछ अहम खिलाड़ियों को रिटेन करना ही चाहेगी।

 

पूर्व कप्तान एमएस धोनी करेंगे यह बड़े ऐलान को घोसडा

 

बता देंगे चेन्नई सुपर किंग के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी आईपीएल 2025 से पहले काफी कुछ ऐलान कर सकते हैं जिसमें आपको टीम के नई रणनीति पर दिखाई देंगे और खुद महेंद्र सिंह धोनी के आने वाले भविष्य के करियर के ऊपर भी जानने को मिलेगा। आपको बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी इस साल के अंत में हमेशा के लिए संन्यास का ऐलान भी कर सकते हैं।MS Dhoni in IPL 2025

 

आईपीएल 2025 से पहले धोनी कर सकते हैं संन्यास का ऐलान

बता देंगे काफी सालों से महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास पर तमाम तरीकों की रिपोर्ट जारी करी जाती है वहीं पिछले सीजन भी महेंद्र सिंह धोनी का आखिरी सीजन होने वाला था लेकिन कप्तान धोनी ने अभी संन्यास की कोई भी घोषणा नहीं करी थी। वही इस साल अब लगता है कि महेंद्र सिंह धोनी आईपीएल से भी संन्यास ले लेंगे क्योंकि पिछले साल उन्होंने फैंस के प्रेम के चलते संन्यास की घोषणा नहीं करी थी लेकिन इस साल उनका आखिरी साल भी हो सकता है।

 

क्या कप्तानी में भी देखने को मिलेंगे बदलाव

आपको बता दें कि चेन्नई सुपर किंग टीम के कप्तानी पर काफी कुछ टिप्पणियां करी जा रही है किसी का कहना है कि इस साल ऋषभ पंत या कोई और खिलाड़ी चेन्नई सुपर किंग के लिए नया कप्तान बनेगा। लेकिन सच बात तो यह है कि धोनी और चेन्नई सुपर किंग टीम के मैनेजमेंट यह बात साफ कर दिए हैं कि कप्तान ऋतुराज गायकवाड ही कप्तानी मैं अभी के लिए वही रहेंगे।

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *