ind vs ban

IND VS BAN: बांग्लादेश के खिलाफ T20 सीरीज के लिए टीम इंडिया में आया चमकता सितारा, 6 पर 6 छक्के जड़ने का रखता है कलेजा

IND VS BAN: बता दें कि भारत और बांग्लादेश के बीच 6 अक्टूबर से तीन T20 मैच की अंतरराष्ट्रीय सीरीज शुरू होने वाली है। जी हां इस सीरीज में भारतीय टीम के लिए कप्तानी की जिम्मेदारी सूर्यकुमार यादव के हाथ में दी गई है। वही हमको बता दें कि हाल ही में बीसीसीआई ने टीम के स्क्वायड का भी ऐलान कर दिया है जो कि इस सीरीज में भारतीय टीम को एक नया ओपनर मिलने वाला है। जिस बल्लेबाज के बारे में हम आपको बताने वाले हैं वह अपने बल्लेबाजी से कई गेंदबाजों की होश उड़ा कर रख सकता है।

 

IND VS BAN भारतीय टीम को मिला खतरनाक ओपनर

 

बांग्लादेश के खिलाफ T20 सीरीज में एक खतरनाक बल्लेबाज की एंट्री होने वाली है। जिसके बल्लेबाजी से बांग्लादेश को काफी चोट पहुंच सकती है। जी हां आपको बता दें कि इस बल्लेबाज के अंदर इतनी काबिलियत है कि वह छह गेंद पर छह छक्के लगा सकता है। आईये आपको बताते हैं आखिर कौन है यह खिलाड़ी। हाल ही में भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर सबा करीम ने कहा इस बात की प्रबल संभावना है कि हम रिंकू सिंह को अभिषेक शर्मा के साथ ओपनिंग करते हुए देखना चाहते हैं।IND vs BAN New team India will be seen in T20 series against Bangladesh  these 5 star players will get rest | IND vs BAN: बांग्लादेश के खिलाफ टी20  सीरीज में दिखेगी

 

जी हां रिंकू सिंह को अभी तक भारतीय टीम में जब भी मौके मिले हैं उन्हें 6 या फिर सा नंबर पर बल्लेबाजी करने को भेजा जाता है। लेकिन इस खिलाड़ी के अंदर इतनी काबिलियत है कि वह ओपनिंग भी कर सकता है। रिंकू सिंह एक संपूर्ण खिलाड़ी माना जाता है, जो कि किसी भी नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए अपनी टैलेंट को दिखा सकता है। यही कारण है कि रिंकू सिंह को भारतीय टीम के मैनेजमेंट को यह फैसला लेना चाहिए कि बांग्लादेश के खिलाफ ओपनिंग करने के लिए भेजा जाए।

 

विस्फोटक बल्लेबाजों में नाम आता है रिंकू सिंह का

आपको बता दें कि रिंकू सिंह एक ऐसे बल्लेबाज है जो अपनी खतरनाक बल्लेबाजी से जाने जाते हैं। इस बल्लेबाज के अंदर इतनी काबिलियत है कि 6 गेंद में छह छक्के लगा सकता है। आपको बता दें कि आईपीएल 2023 में रिंकू सिंह ने कोलकाता के लिए खेलते हुए एक मैच में आखिरी ओवर में लगातार पांच छक्के लगाकर अनहोनी को हनी करके दिखाया था। इसके बाद से रिंकू सिंह काफी खतरनाक बल्लेबाजों में माने जाते हैं। यही कारण है कि रिंकू सिंह बांग्लादेश की गेंदबाजों पर काफी ज्यादा हावी बोल सकते हैं अगर टीम मैनेजमेंट उन्हें मौका दे खेलने को तो। आपको बता दे की भारत बांग्लादेश t20 सीरीज का शेड्यूल पहला मुकाबला 6 अक्टूबर ग्वालियर में खेला जाएगा, दूसरा मुकाबला 9 अक्टूबर दिल्ली और तीसरा मुकाबला 12 अक्टूबर हैदराबाद में खेला जाएगा।

 

बांग्लादेश के खिलाफ T20 सीरीज के लिए भारतीय टीम का फुल स्क्वाड

कप्तान सूर्यकुमार यादव, अभिषेक शर्मा, रियान पराग, हार्दिक पांड्या रिंकू सिंह, संजू सैमसन विकेटकीपर, जितेश शर्मा विकेटकीपर, नीतीश कुमार रेड्डी, शिवम दुबे, वाशिंगटन सुंदर, रवि बिश्नोई, वरुण चक्रवर्ती, अर्शदीप सिंह, हर्षित राणा और मयंक यादव।

 

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *