ROHIT

अंपायर के इस हरकत पर विकराल रूप मैं आए रोहित शर्मा , लाइव मैच में ही दे दी मां–बहन की गलियां, वायरल हुआ वीडियो

भारत बनाम बांग्लादेश के बीच दो टेस्ट सीरीज का मुकाबला खेला जा रहा है जो कि यह मुकाबला कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में खेला जा रहा है। वही आपको बता दें कि पहले दिन से ही बारिश का मौसम बना हुआ था, जिस कारण से मुकाबला को रोक दिया गया था। लेकिन चौथे दिन इस मुकाबले को दोबारा से शुरू किया गया, जिसमें भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा काफी ज्यादा चर्चा में बन गए हैं। जिसके पीछे कारण कप्तान हिटमैन अंपायर के एक फैसले से काफी ज्यादा नाराज नजर आए थे। जी हां आपको बता दे की जब भारतीय टीम बल्लेबाजी करने के लिए उतरी तब टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा को अंपायर ने गलत डिसीजन से एलबीडब्ल्यू आउट करार दिया। जिसके बाद रोहित शर्मा ने रिव्यू लिया और अंपायर को अपने फैसला बदलने पड़े। इस दौरान हिटमैन को बल्ले पर हाथ मारते हुए और नाराजगी जाहिर करते हुए भी देखा गया था।video rohit sharma

 

अंपायर के फैसले से आग बबूला हुए रोहित शर्मा- वीडियो 

 

आपको बता दें कि भारत और बांग्लादेश के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मुकाबले में बांग्लादेश ने पहली पारी में 233 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। इसके बाद भारतीय टीम बल्लेबाजी करने के लिए उतरी, जिसमें कप्तान रोहित शर्मा और यशस्वी जायसवाल ने पारी को शुरुआत करी थी। लेकिन आपको बता दें कि इसी बीच कुछ ऐसा होता है, जिस पर कप्तान रोहित शर्मा काफी ज्यादा नाराज होते हैं। दरअसल कप्तान हिटमैन को अंपायर ने गलत डिसीजन देकर एलबीडब्ल्यू आउट करार दिया। इसके बाद रोहित शर्मा रिव्यू लेते हैं और थर्ड अंपायर के पास जाते हैं। वहीं थर्ड अंपायर ने फैसले को बदलने के लिए कहा, जिस पर भारतीय कप्तान र हिटमैन काफी ज्यादा निराश और गुस्से से साफ दिखाई दे रहे थे।

 

रोहित के इस विकराल रूप का वीडियो हुआ वायरल

आपको बता दें कि भारतीय कप्तान हिटमैन को गलत फैसले पर आउट सुनाने के वजह से वह काफी ज्यादा गुस्सा हो गए थे। जिसके चलते उन्होंने बल्ले पर एक तेज मुक्का भी देकर मारा था। जी हां कप्तान रोहित शर्मा के विकराल रूप का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो चुका है। जिसे देखने के बाद सभी लोग अपनी अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। वही आपको बता दें कि भारतीय टीम के लिए कप्तान हिटमैन और यशस्वी जायसवाल ने काफी ताबड़तोड़ पारी की शुरुआत करी है। लेकिन अब यह देखना है कि आज पांचवा और आखरी दिन में किसका विजय रथ उठेगा।

 

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *