VIRAT KOHLI

विराट कोहली से पंगा लेने वाले खिलाड़ी को IPL ने मारी लात, चवन्नी में भी कोई नहीं खरीदेगा

पूरी दुनिया में अगर किसी खिलाड़ी के बारे में सबसे अधिक चर्चा रहती है तो वह विराट कोहली ही है। विराट कोहली का नाम न केवल भारत बल्कि पूरी दुनिया में क्रिकेट जगत में एक अलग खिलाड़ी माना जाता है। विराट कोहली के जैसा ना तो कोई अभी तक दूसरा आया है और ना शायद कभी आ पाएगा। हम सभी जानते हैं विराट कोहली ने क्रिकेट की दुनिया में कई सारे रिकॉर्ड अपने नाम दर्ज किए हैं।

वहीं विराट कोहली अगर मैदान में किसी से पंगा कर लेते हैं, तो किसी के अंदर इतनी हिम्मत नहीं कि उनसे दोबारा बहस भी करें। वही आपको बता दें कि एक ऐसा भारतीय टीम का खिलाड़ी है, जो विराट कोहली के बारे में सोशल मीडिया पर काफी कुछ बोल गए थे, जिसके बाद से उन्हें काफी ज्यादा आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था। अब जाकर यह देखा जा रहा है किस खिलाड़ी का आईपीएल करियर भी लगभग समाप्ती की ओर चल पड़ा है।

 

भारत के इस स्पिनर को विराट से पंगा लेना पड़ा भारी

 

आपको बता दें भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज स्पिन गेंदबाज अमित मिश्रा ने कुछ समय पहले एक पॉडकास्ट में बातचीत करते हुए विराट  को लेकर काफी कुछ बोल गए थे। जी हां जिसमें उन्होंने इंडिया टीम के ड्रेसिंग रूम को लेकर भी काफी कुछ खुलासा कर दिया था और साथ ही साथ अमित मिश्रा ने इंटरव्यू के दौरान किंग के बारे में भी काफी कुछ बोला था। जिसके बाद से अमित मिश्रा को काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था।

 

विराट कोहली के बारे में बोल गए थे बड़ी बात

 

बता दे कि अमित मिश्रा ने किंग को लेकर एक पॉडकास्ट में बयान दिया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि विराट को जब से फैम मिली है तब से वह पूरी तरह से बदल गए हैं। इसीलिए आज उनके दोस्त भी बहुत कम है। इसके अलावा अमित मिश्रा ने बताया कि टीम इंडिया से बाहर रखने का कारण भी विराट कोहली ही है। इस बयान के बाद अमित मिश्रा को काफी हेट मिला था और अब जाकर लग रहा है कि आईपीएल करियर भी समाप्ति की ओर बढ़ चुका है।

विराट कोहली

 

क्योंकि इस साल आईपीएल 2025 के मेगा ऑक्शन के लिए सभी फ्रेंचाइजियों ने युवा खिलाड़ियों पर ज्यादा बोली लगाने के लिए प्रयास करेगी। वही अमित मिश्रा के हिसाब से उनकी उम्र भी लगभग काफी हो चुकी है, जिस कारण से अमित मिश्रा को किसी भी फ्रेंचाइजी अपने टीम में खरीदने से पहले काफी बार सोचेगी और यही कारण है कि अमित मिश्रा का करियर अब लगभग समाप्त ही जाएगा।

 

जाने और भी 

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *