विराट और बाबर

बाप बाप होता है— विराट से बाबर की तुलना करने पर भड़के पाकिस्तानी दिग्गज, बताया यह सब बकवास की बातें हैं

जैसा कि हम सभी क्रिकेट में देखे आए हैं कि खिलाड़ियों के बीच हमेशा तुलना करी जाती है किसी न किसी खिलाड़ियों को किसी बड़े या छोटे खिलाड़ी से कंपेयर किया जाता है। जैसे पहले सचिन तेंदुलकर की तुलना ब्रायन लारा से करी जाती थी, वहीं रिकी पोंटिंग और इंजमाम उल हक की भी तुलना लोग करते थे। लेकिन आज की क्रिकेट में भी उतना ही तुलना किया जाता है जितना पहले किया जाता था। आपको बता दे की विराट कोहली की तुलना स्टीव स्मिथ, जो रूट और केन विलियमसन के बीच किया जाता है। लेकिन इनमें से एक और खिलाड़ी है जो विराट कोहली की तुलना अपने आप में करता है। जिनका नाम बाबर आजम है और पाकिस्तान के यह बहुत बड़े खिलाड़ी है। सोशल मीडिया हो या फिर क्रिकेट का मैदान बाबर आजम की तुलना विराट कोहली से काफी ज्यादा करी जाती है।

विराट की तुलना बाबर आजम से करना बिल्कुल है बकवास

आपको बता दें कि पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज ने विराट की तुलना बाबर आजम से करने पर एक बड़ी बात बोले हैं जिसे सुनने के बाद आप भी एक बार को सोचने लगेंगे। आपको बता दें कि जहीर अब्बास ने बाबर आजम और कोहली की तुलना को सीधा खारिज करते हुए इसे बकवास बताया है। जी हां पाकिस्तान के इस दिग्गज बल्लेबाज का मानना है कि यह तुलना बिल्कुल ही बेमानी है, एक समय फेब 5 का हिस्सा बने रहे थै,लेकिन बाबर आजम अब बिल्कुल ही खराब फार्म से चल रहे हैं, जबकि विराट कोहली लगातार अपने प्रदर्शन से बने हुए हैं।

विराट के आगे फुश हैं बाबर

वहीं इसके बाद अब्बास ने बताया कि यह बिल्कुल भी फिजूल की बातें हैं कि, विराट कोहली हर मैच में रन बनाता है और बाबर आजम किस से भी मैच में नहीं। और आप इन दोनों खिलाड़ियों के बीच कैसे तुलना कर सकते हैं एक रन बनाते ही नहीं और एक रन बनाये ही जाता है।

 

जहीर अब्बास ने विराट कोहली की करी जमकर तारीफ

आपको बता दे की पाकिस्तान के जहीर अब्बास ने विराट कोहली के बारे में तारीफ करते हुए बताया है कि, भारत विभिन्न प्रारूणपो में शानदार प्रदर्शन कर रहा है, फिर चाहे विश्व कप हो या और कोई फॉरमैट। जिसके कारण भारत चैंपियन ट्रॉफी के प्रबल दावेदार भी है। भारतीय टीम एक शानदार टीम है और उनके बल्लेबाज और गेंदबाज भी बेहद अच्छे प्रदर्शन दिखा रहे हैं। भारत काफी संतुलित टीम है और जब भी मुकाबला खेलते हैं, तो काफी सोच समझकर खेलते हैं। उनके पास एक बहुत अच्छा कप्तान है और विराट जैसा बल्लेबाज तो है ही भारतीय टीम में।

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *