बुमराह को मिला एक नया निकनेम

जसप्रीत बुमराह को मिला एक नया निकनेम, बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज में कब्जा जमाने के बाद, पूर्व दिग्गज ने दिया नया नाम

जैसा कि हम सभी ने देखा बांग्लादेश के खिलाफ भारतीय टीम ने लाजवाब प्रदर्शन करते हुए दोनों टेस्ट मैच को अपने नाम करके सीरीज जीत लिया है। जी हां इस टेस्ट मुकाबले में जसप्रीत बुमराह ने अपने शानदार गेंदबाजी से एक बार फिर से सभी को बता दिया है कि, क्यों उन्हें इतना खतरनाक गेंदबाज माना जाता है। इस सीरीज में जसप्रीत बुमराह ने कुल 11 विकेट लिए हैं, जिसके चलते सभी का दिल जस प्रीत बुम राह ने एक बार फिर से जीत लिया है। इसी बीच आपको बता दें कि भारतीय टीम के पूर्व स्पिन गेंदबाज मुरली कार्तिक ने जसप्रीत बुमराह के प्रदर्शन को देखते हुए एक नया निकनेम उन्हें दे दिया है, जीसके बारे में हम आपको बताने वाले हैं।

God Made Him Different": India Star's Massive Praise For Jasprit Bumrah |  Cricket News

जसप्रीत बुमराह को मिला नया निकनेम

जैसा कि हम सभी जानते हैं जसप्रीत बुम बूम को पहले से ही बूम बूम बुमराह के नाम से जाना जाता है, लेकिन पूर्व भारतीय खिलाड़ी ने बुमराह को एक नया निकनेम दिया है। जी हां आपको बता दें की मुरली कार्तिक ने जसप्रीत बुमराह को जादूगर कहा है, उन्होंने कहा है कि मैं बुमराह को जादूगर यानी कि मैजिशियन कहना चाहूंगा, क्योंकि यह एक पल में मैच बदलने की क्षमता रखते हैं। ऐसे में अगर देखा जाए तो मुरली कार्तिक भी एकदम सही नाम दे रहे हैं क्योंकि जसप्रीत बुमराह किसी भी समय मुकाबले को पलटने का दम रखते हैं।

 

जसप्रीत बुमराह ने अपने नए निकनेम पर क्या कहा

 

बता दें कि जस प्रीत बुमरा ह ने अपने नए निकनेम मैजिशियन पर रिएक्ट करते हुए कहा कि मैं उन सभी विशेषणों जादूगर कहलन के बारे में नहीं सोचता यह जीत हासिल करना वाकई में हम लोगों के लिए अच्छा है हमने कुछ दिन गवाए थे लेकिन जिस तरह से हमने कल बल्लेबाजी की और गेंदबाजी करें यह हमारे एक परीक्षा थी और साथ ही आप देख सकते हैं की मौसम कितना गर्म हुआ है हर दिन गेंदबाजी करना और प्रभाव पैदा करने की कोशिश करना यह वाकई एक खास जीत है। इसके अलावा आपको बता दें कि उन्होंने आगे कहा कि अपने अनुभव को इस्तेमाल करते हुए यह कहना आसान नहीं होगा कि हमने बहुत क्रिकेट खेला है और अलग-अलग सतह पर भी खेला है। हम समाधान ढूंढते हैं यह विकेट चेन्नई में जो मिला था, उससे बिल्कुल ही अलग था इसलिए जल्दी से दूसरों से बात की और सबसे अच्छा विकल्प खोजने की कोशिश करी।

 

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *