Poonam Pandey spread her beauty in deep neck blouse

पूनम पांडे ने डीप नेक ब्लाउज में बिखेरा अपना जलवा, देखने वालों की हटी नहीं नजर :

पूनम पांडे एक भारतीय मॉडल और एक अभिनेत्री हैं। उन्होंने 2013 में फिल्म नशा से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। हालांकि आए दिन वो अपनी खूबसूरती और हॉटनेस के लिए लाइमलाइट में नजर आती रहती हैं। अभी कुछ दिन पहले ही उन्हें एकता कपूर के रियलिटी शो “लॉक अप” में देखा गया था जिसमें लोगों ने उनकी परफॉर्मेंस को खूब पसंद किया था। उसके बाद से वो क्वालिटी टाइम बिता रही हैं और समय-समय पर ऐसे कपड़े पहनकर घर से बाहर निकल जाती हैं जिससे लोगों के दिल की धड़कन तेज हो जाती है। वैसे आपको आपकी जानकारी के लिए आपको बता दे की पूनम और उनके पूर्व पति सैम ने हाल ही में बॉम्बे के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की है। इस चार्जशीट में कहा गया है कि पूनम ने दो साल पहले गोवा के चपोली बांध के पास एक फोटोशूट करवाया था जिस दौरान उनपर शिकायत में आरोप लगाया गया है कि वो एक सार्वजनिक स्थान पर बदसलूकी करने, अश्लील वीडियोग्राफी करने और अश्लील डांस करने में शामिल थी।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो से बढ़ी फैंस की धड़कनें :

पूनम पांडे आते दिन सोशल मीडिया पर अपनी वीडियो और फोटोज़ अपलोड करती रहती हैं । हाल ही में उन्होंने ब्लैक कलर का डीप नेक आउटफिट पहनकर ग्लोइंग मेकअप के साथ खुले बाल में एक से बढ़कर एक सेक्सी पोज देते हुए वीडियो पोस्ट की हैं । उनके इस सेक्सी अवतार को देख कर फैंस उनके दीवाने हो गए हैं। हालंकि उनके इस अवतार को लोगों ने काफी ज्यादा पसंद किया है तो वहीं कुछ लोगों ने हमेशा की तरह उन्हें ट्रोल भी किया है । वैसे तो वो अपने इन्ही बोल्ड अवतार के लिए ही फिल्म इंडस्ट्री से लेकर आम जनता के बीच मशहूर हैं ।

पूनम पांडे

ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर किया पोस्ट :

पूनम पांडे ने अपनी इस वीडियो को अपने ही ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड किया है । इस वीडियो में उन्होंने बॉलीवुड गाने ” हस्ता हुआ नूरानी चेहरा” पर अपने सेक्सी और बोल्ड अंदाज में नजर आई हैं । इस वीडियो को देखकर उनके फैंस काफी ज्यादा खुश और वीडियो को लाइक किए बगैर नहीं छोड़ रहे हैं । उनके इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा शेयर किया जा रहा है ।

जाने और भी 

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *