AKASH DEEP

मैं विराट के दिए हुए बल्ले से कभी भी नहीं खेलूंगा, आकाशदीप के इस बयान से मच गई सनसनी

आपको बता दें कि भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और दुनिया के दिग्गज बल्लेबाजों में से एक विराट कोहली ने हाल ही में, भारत के युवा गेंदबाज आकाशदीप को एक तोहफे के रूप में बल्ला उपहार में दिया है। जी हां विराट कोहली ने आकाशदीप को अपना एक बैट गिफ्ट किया था। जिस पर आकाशदीप ने ऐसा बयान दिया है कि लोग सोचने पर हैरान हो गए हैं।

आखिर आकाश ने क्यों कहा मैं विराट के बल्ले से कभी नहीं खेलूंगा

आपको बता दें कि आकाश दीप ने हाल ही में बयान देते हुए यह कहा है कि मैं विराट भैया के दिए हुए बल्ले से कभी भी नहीं खेलने वाला हूं। क्योंकि उनका दिया हुआ बल्ला मेरे लिए एक बहुत बड़ा उपहार है, जिसे मैं संभाल कर रखना चाहता हूं, ना कि मैं उसे बल्ले से खेलना चाहता हूं। मैं विराट भैया के बल्ले को अपने घर में एक शीशे के बने अलमारी पर सजा कर रखना चाहता हूं।

आकाशदीप है भारतीय टीम के चमकते सितारे

आपको बता दें कि युवा तेज गेंदबाज आकाश दीप ने हाल ही में बांग्लादेश के खिलाफ बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए दो बड़े विकेट हासिल किए हैं। इसके बाद से आकाशदीप काफी चर्चा में आ गए हैं उनके प्रदर्शन से काफी लोग खुश हुए हैं और बीसीसीआई ने आगे के लिए भी आकाशदीप को ही सभी मुकाबले में चुना है। वही आकाशदीप अगर ऐसा ही प्रदर्शन जारी रखते हैं तो वह भविष्य मैं भारतीय टीम के लिए चमकते हुए सितारे बनेंगे।

 

IND VS BAN

IND VS BAN खत्म हो गया था करियर… 1058 दिन बाद कोयले के खदान से हीरा निकाला, मगर हीरे को कोयले में धकेल दिया

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *