rohit sharma

रोहित शर्मा ने पंत के बारे मे कही दिल को छु लेने वाली बात – विडियो वायरल

रोहित शर्मा की अगुआई मे टीम इंडिया को बेंगलुरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम में न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच के दूसरे दिन मुश्किल हालात का मुंह देखना पड़ा। पहले टेस्ट मैच मे टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया महज 46 रन बनाने मे ही पस्त हो गयी । दिन का खेल खत्म होने तक न्यूजीलैंड ने पहली पारी में 134 रनों की बढ़त हासिल करते हुए 3 विकेट खोकर 180 रन बना लिए हैं।

रोहित शर्मा ने पंत के बारे में दिया बड़ा अपडेट

टीम इंडिया को चिन्नास्वामी क्रिकेट स्टेडियम में दिन का खेल खत्म होने तक एक बुरी खबर सामने आई है । भारतीय क्रिकेट टीम के विकेट कीपर बल्लेबाज पंत विकेटकीपिंग करते हुए चोटिल हो गए हैं रविंद्र जडेजा गेंदबाजी करते हुए उनकी सीधी गेंद पंत के सीधे घुटने पर लगी है। पंत का यह एयही घुटना है जो सड़क दुर्घटना के समय उनको चोट आई थी। जब गेंद पंत के घुटने पर लगी तो काफी देर तक वह दर्द से कहराहते रहे । इसके बाद उनकी जगह टीम के अन्य विकेटकीपर बल्लेबाज विकेटकीपिंग ध्रुव जुरेल कीपिंग करने लगे

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कप्तान रोहित शर्मा ने पंत की चोट पर अपडेट दिया ।रोहित ने कहा कि पंत के घुटने में सूजन है। चोट उसी घुटने में है जिसकी पहले सर्जरी हुई थी। वे कोई जोखिम नहीं लेना चाहते और उन्हें उम्मीद है कि पंत मैच में वापसी कर पाएंगे।”

rohit sharma

रोहित शर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि गेंद द सीधे पंत के घुटने पर जाकर के लगी, उसी पैर पर जिस पर उनकी पिछले साल सर्जरी हुई थी। चोट लगने के बाद ही घुटने में थोड़ी सूजन आ गई। हालांकि, रोहित ने भरोसा दिलाया कि पंत की फिटनेस को लेकर कोई बड़ी चिंता नहीं है, सुरक्षा के तौर पर पंत मैदान से बाहर चले गए। उन्होंने कहा,

“यह एहतियाती कदम है। हम कोई खतरा नहीं लेना चाहते। ऋषभ कोई जोखिम नहीं लेना चाहते क्योंकि उनके उस पैर की बड़ी सर्जरी हुई है। इसलिए उनके मैदान से बाहर जाने का यही कारण था। उम्मीद है कि वह आज रात ठीक हो जाएंगे और हम उन्हें कल दुबारा से मैदान पर देखेंगे।”

 

रोहित शर्मा ने पंत के बारे मे कही दिल को छु लेने वाली बात

 

मैदान मे लगे पंत की चोट की गंभीरता स्कैन के बाद ही पता चलेगी। अगर विकेट कीपर बल्लेबाज पंत की चोट गंभीर हुई तो वे न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट समेत सीरीज से हटाया जा सकता हैं। पंत की फिटनेस को लेकर भारतीय क्रिकेट टीम काफी ज्यादा चिंतित है। पंत को अगले महीने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शुरू हो रही पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के एक विकेट कीपर बल्लेबाज के तौर पर काफी उपयोगी माना जा रहा हैं। चोट की गंभीरता को देखते हुए ऋषभ का मैच में वापसी करना कठिन लग रहा है।

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *