ramandeep

शर्त लगा लो नहीं देखा होगा इतिहास में ऐसा कैच, रमनदीप ने पकड़ा ऐसा कैच एक झटके में उड़ गए सभी के होश, वीडियो देख नहीं कर पाएंगे यकीन

भारतीय क्रिकेट टीम इमर्जिंग एशिया कप के लीग राउंड में पाकिस्तान को रोमांचक मुकाबले में बेहद करारी हार दी है। इस मुकाबले में टीम इंडिया ने सात रन से जीत हासिल करी है। वहीं भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबले में एक ऐसा कैच देखने को मिला था, जिसे देखकर सभी हैरान रह गए। जी हां भारतीय टीम के युवा खिलाड़ी रमनदीप ने ऐसा कैच पकड़ा जिसे देखने के बाद सभी की आंखें खुली की खुली रह गई। रमनदीप के बेहतरीन, शानदार, लाजवाब कैच का वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रहा है। वहीं लोगों का कहना है यह कैच द ग्रेटेस्ट कैच ऑफ द मैच बन गया है।

रमनदीप के कैच ने मचाई क्रिकेट जगत में सनसनी

 

 रमनदीप सिंह का यह कैच

 

बता दे की भारतीय टीम के क्रिकेटर रमनदीप लाजवाब फील्डरों में से एक माने जाते हैं। रमनदीप ने आईपीएल में भी कोलकाता नाइट राइडर्स की तरफ से खेलते हुए काफी शानदार कैच पकड़ के दिखाएं हैं। वहीं एशिया कप इमर्जिंग में भी पाकिस्तान के खिलाफ ऐसा कैच पकड़ा है जिसे देखने के बाद लोग अपनी आंखों पर विश्वास नहीं कर पा रहे हैं। इस मुकाबले में रमनदीप ने पाकिस्तान के एक बल्लेबाज का कैच हवा मैं उड़ते हुए पड़कर क्रिकेट जगत में सनसनी मचा कर रख दी। इस कैच को देखने के बाद दर्शको के साथ-साथ पाकिस्तान के सभी खिलाड़ी भी हैरान रह गए।

रमनदीप सिंह ने एक हाथ से पकड़ा सुपरमैन कैच


आपको बता दे की निषाद सिंधु की गेंद पर रमन दीप ने ऐसा कैच पकड़ा है, जिसे आज तक का सबसे बेस्ट कैच माना जा रहा है। जी हां इस मुकाबले में पाकिस्तान के खिलाफ रमनदीप ने हवा में डाइव लगाकर एकदम परफेक्ट टाइमिंग पर एक हाथ से गेंद को लपक लिया। इसके बाद से सभी लोग इनकी तारीफ ही करते जा रहे हैं। वहीं पाकिस्तान के ओपनर बल्लेबाज यशीर शाह को पवेलियन का रास्ता दिखा दिया। वही इस कैच की तारीफ टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी दिनेश कार्तिक ने किया है उन्होंने कहा है कि वाह वाह रमनदीप ऐसा कैच किसी भारतीय द्वारा सबसे बेस्ट कैच है।

 

क्रिकेट से जुडी और खबरें जाने 

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *