आपस मे भिड़े पंत और कोहली

Watch Video: आपस मे भिड़े पंत और कोहली ‘, पिछली बार विराट ने गुस्से में दिखाई थी आंखें, इस बार दिल जीत लिया

क्रिकेट के मैदान पर विराट कोहली और ऋषभ पंत के बीच का कनेक्शन जगजाहिर है। एक एक रन के लिए दौड़ते समय वे अक्सर माहिर दिखते हैं। ग्रीन पार्क में भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरे टेस्ट में यह फिर से स्पष्ट हुआ। दोनों खिलाडी के बिच एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें विराट कोहली अपने ही कॉल के कारण आउट होने से बाल-बाल बचे।

Watch : ऋषभ पंत पर भड़क उठे विराट,

दो साल पहले यानि की 2022 में, भारत और बांग्लादेश के बीच एक टेस्ट मैच के दौरान भी ऐसी ही घटना हुई थी। ऋषभ पंत और विराट कोहली क्रीज पर थे और रन के लिए दौड़ने में आपसी समझ की कमी थी। विराट कोहली बाल-बाल बचे और गुस्से से पंत की ओर देखा, जिन्होंने फिर माफी मांगी। आज यह घटना मैदान में फिर से दोहराया गया।

ग्रीन पार्क में टीम इंडिया की बल्लेबाजी के दौरान सभी की निगाहें विराट  पर थीं, जिनका टेस्ट में प्रदर्शन जांच के दायरे में रहा है। विराट एक गेंद पर हल्का शॉट खेलकर के भागे, लेकिन पंत ने उन्हें रुकने के लिए कहा। जैसे ही विराट क्रीज के आधे हिस्से से लौटे, फील्डर ने गेंद को स्टंप की ओर फेंक दिया। सौभाग्य से, थ्रो मिस हो गया और विराट कोहली सुरक्षित रहे। उन्होंने सवाल करते हुए पंत की तरफ हाथ बढ़ाया, लेकिन बाद में वे हंसते और एक-दूसरे को गले लगाते देखे गए।

Watch Video: आपस मे भिड़े पंत और कोहली


आपको बता दें कि बांग्लादेश ने अपनी पहली पारी में 233 रन बनाए। जवाब में भारत ने आक्रामक शुरुआत की और सिर्फ 10.1 ओवर में 200 का आंकड़ा पार कर लिया। युवा यशस्वी जायसवाल (72) और केएल राहुल (68) ने शानदार पारी खेली। विराट कोहली अर्धशतक से सिर्फ 3 रन से चूक गए। दिन का खेल खत्म होने तक भारत 26 रन से आगे था और खेल समाप्त होने तक बांग्लादेश का स्कोर 26/2 था।

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *